Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

क्राइम सीरियल देखकर पत्नी का हो गया दिमाग खराब, पति को बीयर पिलाकर…..

क्राइम सीरियल देखकर पत्नी का हो गया दिमाग खराब, पति को बीयर पिलाकर…..
क्राइम सीरियल देखकर पत्नी का हो गया दिमाग खराब, पति को बीयर पिलाकर…..
Wife lost her mind after watching crime serial, made her husband drink beer…

ग्वालियर. मध्य प्रदेश की ग्वालियर पुलिस ने एक युवक के मर्डर के मामले में जो खुलासे किए हैं वह बेहद चौंकाने वाले हैं। जहां बीवी ने इस तरह से अपने पति को मौत के घाट उतारा कि कोई सोच भी नहीं सकता है। पहले तो उसके साथ बियर पार्टी की फिर उसे फ्राइड फिश खिलाई। इसके बाद पति की छाती पर बैठकर गला घोंट दिया। हैरानी की बात यह है कि उसने यह वारदात अपने नाबलिग भाई के साथ अंजाम दिया था। साथ ही मर्डर से पहले उसने क्राइम सीरियल देखा था।

भाई के साथ मिलकर पति को ही मार डाला

बता दें कि यह शॉकिंग क्राइम की घटना तीन दिन पहले 19 सितंबर की है, जब गिरवाई नाका इलाके के एक मकान में युवक का शव मिला था। जिसकी पहचान लोकेंद्र कुशवाह (24) के रूप में हुई थी। इस मामले में जब मृतक की पत्नी अंजली कुशवाह (23) और उसके मौसेरे भाई से पूछताछ की तो दोनों के अलग-अलग बयान दिए। इसके बाद पुलिस का शक और बढ़ गया। जब दोनों से सख्त सी से पूछताछ हुई तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

पति के दोस्त से बन गए थे अवैध संबंध

पूछताछ में पता चला कि अंजली का पति लोकेंद्र और उसका प्रेमी गौरव कुशवाह पहले से जिगरी दोस्त थे। इसलिए गौरव का उसके घर आना जाना था। इस दौरान प्रेमी और महिला की दोस्ती हो गई और फिर उनके बीच अवैध संबंध बन गए। इसके बाद वह जिंदगी भर साथ रहना चाहते थे, लेकिन पति बीच में रोड़ा बन रहा था। एक दिन जब पति को उनके अफेयर के बारे में पता चला तो उसने गौरव का घर आना बंद करवा दिया। बस इसके बाद अंजली ने गौरव के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारने का प्लान बना लिया।

मर्डर से पहले बॉयफ्रेंड को भेजा केरल

पुलिस को अंजली ने बताया कि वह नहीं चाहती थी कि पति के मर्डर के मामले में उसके प्रेमी का नाम आए। इसलिए उसने हत्या करने के 15 दिन पहले ही गौरव को केरल जॉब के लिए भेज दिया था। महिला ने बताया कि हत्या से पहले उसने मोबाइल और टीवी पर कई क्राइम सीरियल देखे, इसके लिए वह एक महीने से साजिश रच रही थी। इस वारदात के लिए उसने अपने नाबालिग भाई को शामिल किया। दोनों ने पहले लोकेंद्र को जमकर शराब पिलाई फिर उसको मौत के घाट उतार दिया।

Leave a Reply