Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

पति के दोस्त पर आया पत्नी का दिल, फिर पति को पिलाई शराब, फिर छाती पर बैठकर घोंटा गला

पति के दोस्त पर आया पत्नी का दिल, फिर पति को पिलाई शराब, फिर छाती पर बैठकर घोंटा गला
पति के दोस्त पर आया पत्नी का दिल, फिर पति को पिलाई शराब, फिर छाती पर बैठकर घोंटा गला

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने पति के दोस्त से अवैध संबंधों के चलते अपने ही पति की हत्या कर दी।

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने पति के दोस्त से अवैध संबंधों के चलते अपने ही पति की हत्या कर दी। इस अपराध को अंजाम देने से पहले महिला ने कई क्राइम सीरियल देखे, जिससे वह हत्या की योजना को बारीकी से समझ सके। इसके बाद उसने अपने प्रेमी के साथ बैठकर बीयर पार्टी की और फिर पति को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस मामले में महिला और उसके प्रेमी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

 पति के दोस्त से अवैध संबंध बने हत्या की वजह

ग्वालियर के गिरवाई थाना क्षेत्र में रहने वाली अंजलि कुशवाह का अपने पति के दोस्त, गौरव कुशवाह से प्रेम संबंध हो गया था। कुछ ही दिनों में यह संबंध इतना गहरा हो गया कि अंजलि को अपना पति खटकने लगा। इसके बाद अंजलि और उसके प्रेमी गौरव ने मिलकर पति लोकेंद्र को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली। हत्या की इस योजना को अंजलि ने कई क्राइम इन्वेस्टिगेशन सीरियल देखकर और बारीकी से समझकर तैयार किया। इसके बाद दोनों ने मिलकर हत्या को अंजाम दिया। 

हत्या के बाद पकड़े गए आरोपी

गुरुवार को अंजलि के पति लोकेंद्र कुशवाह का शव उसके पिता नंदलाल ने घर में संदिग्ध हालत में पाया। नंदलाल उसे अस्पताल लेकर गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जब घर में अंतिम संस्कार की तैयारियां हो रही थीं, तभी लोकेंद्र के चचेरे भाई दिनेश कुशवाह ने उसके गले पर नाखून और उंगलियों के निशान देखे। इसके बाद परिवार ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाया, जिसमें हत्या की पुष्टि हुई। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए अंजलि, उसके प्रेमी गौरव कुशवाह और मौसेरे भाई नंदू को गिरफ्तार कर लिया। तीनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

चार साल पुरानी शादी बनी तनाव का कारण

पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि अंजलि और लोकेंद्र की शादी चार साल पहले हुई थी। शादी के बाद से ही अंजलि अपने पति को पसंद नहीं करती थी और उसका प्रेम प्रसंग गौरव कुशवाह नाम के युवक से चल रहा था। गौरव ने अंजलि को यह बात कही थी कि वह उसके घर तभी आएगा जब उसका पति रास्ते से हट जाएगा। इसके बाद अंजलि ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को खत्म करने की योजना बनाई। 

अपराध को अंजाम देने की साजिश

18-19 सितंबर की रात, अंजलि ने अपने प्रेमी गौरव और मौसेरे भाई नंदू के साथ मिलकर इस हत्या की साजिश को अंतिम रूप दिया। हत्या की रात, अंजलि और उसके प्रेमी ने पहले बीयर पार्टी की और उसके बाद मिलकर लोकेंद्र की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है और आगे की जांच की जा रही है। 

एसपी की पुष्टि और आरोपियों की स्वीकारोक्ति

ग्वालियर के एसपी आरके सगर ने बताया कि आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। उन्होंने यह भी कहा कि अंजलि और गौरव के प्रेम संबंधों के चलते ही यह हत्या की गई थी। अंजलि ने अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए यह खौफनाक साजिश रची और अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसे भी जरूर देखें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply