Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

डांसर का 10 हजार में हुआ सौदा, 15 लोगों ने की हैवानियत….

डांसर का 10 हजार में हुआ सौदा, 15 लोगों ने की हैवानियत….

Bihar Crime: हाल ही में एक खबर सामने आई है। यह खबर बिहार (Bihar Crime news) के छपरा जिले की है। यहां एक ऑर्केस्ट्रा पार्टी (Orchestra Dancer crime)में काम करने वाली एक लड़की के हाथ हैवानियत भारी वारदात हुई है। उसे ऑर्केस्ट्रा पार्टी संचालक ने उसका 10 हजार में किसी के साथ सौदा कर दिया और बाद में 15 लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। आइए नीचे खबर में जानते हैं पूरा मामला।

डांसर का 10 हजार में हुआ सौदा, 15 लोगों ने की हैवानियत….

बिहार (Bihar news)के सारण में रूह कंपा देने वाली वारदात सामने आई है. ऑर्केस्ट्रा पार्टी(Orchestra Dancer) में डांस करके एक महिला अपने परिवार का पेट पालती थी. लेकिन जहां पर वह डांस करती थी, उसकी मालकिन ने उसे झांसा देकर 10 हजार रुपए में उसे दूसरे ऑर्केस्ट्रा संचालक को बेच दिया. गौरतलब है कि लड़की उत्तर प्रदेश (up news)के गोंडा की रहने वाली थी और वह शादीशुदा थी. पीड़िता जब प्रोग्राम के बाद अपने घर गोंडा के लिए जाने वाली थी, तभी उसे 15 लोगों ने उठा लिया. 7 दिनों तक बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.(Molestation in Chapra)

ऑर्केस्ट्रा संचालिका ने डांसर का किया सौदा : लड़की जब बेहोश हो गई तब दरिंदों ने उसे सुनसान जगह पर फेंक दिया और फरार हो गए. स्थानीय लोगों की नजर जब लड़की पर पड़ी तो लोग मदद के लिए आगे आए. स्थानीय लोगों ने उसे कपड़े में लपेटा फिर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. इसी बीच किसी ने पुलिस को भी इत्तला कर दिया. पीड़िता ने बताया कि उसके साथ छपरा में 15 दरिंदों ने गैंगरेप किया और बेहोशी की हालत में उसे सुनसान जगह पर फेंक दिया.(Molestation With Orchestra Dancer in Chapra) 15 दरिंदों ने किया 7 दिन तक गैंगरेप :मशरक में महिला ऑर्केस्ट्रा संचालक के यहां पीड़िता डांस करती थी. लेकिन जिस दिन वह घर जाने वाली थी, ऑर्केस्ट्रा संचालिका ने उसको झांसा देकर 10 हजार रुपए में उसका सौदा कर दिया. पीड़िता के साथ की डांसर लड़कियों ने बताया कि जिसके यहां ये लड़की काम करती थी, उसे दूसरे ऑर्केस्ट्रा संचालक को बेचकर खुद दिल्ली भाग निकली. महिला ऑर्केस्ट्रा संचालिका दिल्ली (delhi news)के जहांगीरपुरी की रहने वाली बताई जा रही है. मशरक में रहकर वो इसका संचालन करती थी.(Chapra Crime)

”पीड़िता महाराणा चौक के पास रहती थी, जहां पर ये गई थी वह जगह काफी संदिग्ध थी. उसके आसपास असामाजिक तत्वों का आना जाना लगा रहता था. जिस दिन मेरी सहेली घर जाने वाली थी उसी दिन उसे गुंडों ने उठा लिया और फिर बंधक बनाकर 7 दिनों तक उसके बदन को नोंचा.” – पीड़िता की सहेलीपुलिस कर रही जांच : फिलहाल, इस मामले में मेडिकल जांच के बाद ही पुलिस कोई निष्कर्ष पर पहुंच सकती है. डांसर की अन्य साथियों ने बताया की वो मुन्नी मोड़ के पास कार्यक्रम में गई थी, जहां से उसे उठाया गया था. वहीं पर 10-15 लोगों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया है. पीड़ित महिला ने बताया कि ”मेरे साथ ऑर्केस्ट्रा संचालक ने ही दरिंदगी करवाई है.

”तीन दिन पहले इसने मुझे घर जाने की बात कही थी. कल मुझे खबर मिली की इसके साथ गैंगरेप हुआ है. इसकी मालकिन ने इसे 10 हजार रुपये में बेच दिया और वो खुद दिल्ली भाग गई है. इसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल हम लोग इसका इलाज करा रहे हैं.”- पीड़िता की सहेलीमशरक गैंगरेप पर क्या बोले SP..? : वहीं, इस मामले में सारण एसपी ने कहा कि, ”मशरक थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है. पुलिस ने पीड़िता का बयान लेने के बाद आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी. इसी कड़ी में पुलिस ने एक आरोपी नौशाद आलम को गिरफ्तार किया है.”

Leave a Reply