Ajab GazabHealthIndiaTrendingViral

लिंग में नहीं आता पूरा तनाव? रोज खाएं ये 3 चीजें!!!

लिंग में नहीं आता पूरा तनाव? रोज खाएं ये 3 चीजें!!!
लिंग में नहीं आता पूरा तनाव? रोज खाएं ये 3 चीजें!!!

हेल्थ डेस्क: पेनिस में पूरी तरह से तनाव का न आना दो चीजों पर निर्भर करता है एक मानसिक स्थिति और दूसरी शारीरिक स्थिति। मानसिक स्थिति को ठीक करने के लिए आपको तनाव स्ट्रेस से बचना होगा।जबकि शारीरिक स्थिति को ठीक करने के लिए विटामिन मिनरल्स लेने होंगे और शरीर को फिट रखना होगा।

लिंग में नहीं आता पूरा तनाव? रोज खाएं ये 3 चीजें!

1 .उड़द की दाल खाएं

यदि शरीर में टेस्टेस्टोरॉन में कमी आ जाए तो लिंग के तनाव में कमी आ सकती है। आप उड़द की दाल हफ्ते में दो बार गाय के घी में लहसुन का तड़का देकर लीजिए। साथ ही साथ सुबह के समय व्यायाम करें। आपकी ये परेशानी दूर हो जाएगी।

2 .मेथी के दाने खाएं

मेथी में पाया जाने वाला सैपोनीन, पुरुषों में टेस्टोस्टेरोन हॉर्मोन को बढ़ाता है। साथ ही इसके दाने खाने से सेक्स से जुड़ी कई समस्याओं में आराम मिल सकता है। मेथी के बीजों में मौजूद गुण, स्पर्म काउंट बढ़ाने और गुणवत्ता में सुधार करने में मदद करते हैं।

3 .कद्दू के बीज खाएं

कद्दू के बीजों में ज़िंक होता है, जो स्पर्म काउंट और क्वालिटी को बढ़ाता है। साथ ही इनमें ल्यूसीन होता है, जो टेस्टोस्टेरोन उत्पादन में मदद करता है. टेस्टोस्टेरोन, यौन क्रिया और कामेच्छा के लिए ज़रूरी हॉर्मोन है। कद्दू के बीजों में ओमेगा-3 फैटी एसिड होते हैं सेक्सुअल लाइफ़ के लिए ज़रूरी होते हैं।

Leave a Reply