Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

प्रेमी को घर बुलाते ही महिला भूली पति के घर आने का समय, हस्बैंड ने दोनों को देख लिया इस हालत में,…

प्रेमी को घर बुलाते ही महिला भूली पति के घर आने का समय, हस्बैंड ने दोनों को देख लिया इस हालत में,…

पति या पत्नी के बीच प्यार का और विश्वास का होना बहुत जरूरी है और इसके बिना उनका रिश्ता चलता नहीं है | आज के समय में extramarital affair होने का सबसे बड़ा कारण भी प्यार और विश्ह्वास की कमी को माना जा सकता है | यूपी के इस ज़िले सी भी एक इसी ही खबर सामने आई है जहाँ पर महिला ने पति के घर से बाहर जाते ही अपने लवर को बुला लिया और फिर अचानक पति घर आ पहुंचा | आइये डिटेल में जानते हैं पूरा मामला 

प्रेमी को घर बुलाते ही महिला भूली पति के घर आने का समय, हस्बैंड ने दोनों को देख लिया इस हालत में,…

पति-पत्नी और वो का एक किस्सा उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से सामने आया है। यहां पत्नी के बेवफाई का वाकया जानकर घर वाले भी हैरान रह गए। यहां पर एक महिला क अफेयर किसी गैर मर्द के साथ हो गया और वो मौका देख कर अक्सर अपने लव को अपने घर बुला लिया करती थी और उसके साथ रंगरलियां मनाती थी, एक दिन महिला ने अपने लवर को घर बुलाया और उसके साथ बिज़ी हो गयी और अपने आशिक के इश्क में अपने पति के आने का समय भूल गई। 

घर लौटे पति ने अपने बेडरूम में पत्नी को दूसरे के बाहों में देखकर दंग रह गया। बेहरूम में बिस्तर पर पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर पति के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद पति ने दोनूं को सबक सीखने के लिए अपने पत्नी के बेवफाई की शिकायत पुलिस से की । इसके साथ ही पति ने जान का खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

कौशांबी में पिपरी थाना इलाके के एक युवक ने बाजार में दुकान खोल रखा है। मंगलवार रात वह दुकान बंद कर घर पहुंचा तो पत्नी को दूसरे युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा। अपने बेडरूम में अपनी पत्नी को गैर की बाहों में देखा कि उसका खून खौल गया। परिवार को जानकारी हुई तो सभी दंग रह गए। युवक ने  मामले की सूचना चौकी पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने के पहले ही आरोपी फरार हो गया। युवक ने मंगलवार को पत्नी और उसके आशिक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। तहरीर में दोनों से अपनी जान को खतरा बताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Leave a Reply