Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

बॉयफ्रेंड की बाँहों में थी पत्नी, तब रूम में हुई पति की एंट्री और फिर….

बॉयफ्रेंड की बाँहों में थी पत्नी, तब रूम में हुई पति की एंट्री और फिर….

पत्नी का किसी लड़के के साथ अफेयर था और पति को इसका बिलकुल भी पता नहीं था, पति जब घर पर नहीं था तो पत्नी ने अपने लवर को घर पर बुला लिया और उसके साथ रूम में रंगरलियां मनाने लग गयी, फिर अचानक रूम में पति की एंट्री हुई और उसने सब देख लिया और फिर हुआ कुछ ऐसा | 

बॉयफ्रेंड की बाँहों में थी पत्नी, तब रूम में हुई पति की एंट्री और फिर….

पति-पत्नी और वो का एक किस्सा उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से सामने आया है। यहां पत्नी के बेवफाई (extramarital affair) का वाकया जानकर घर वाले भी हैरान रह गए। दरअसल, शादीशुदा महिला अपने आशिक के इश्क में अपने पति के आने का समय भूल गई। घर लौटे पति ने अपने बेडरूम में पत्नी को दूसरे के बाहों में देखकर दंग रह गया। बेहरूम में बिस्तर पर पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत (love affair news) में देखकर पति के पैरों तले जमीन खिसक गई। पति ने अपने पत्नी के बेवफाई की शिकायत पुलिस से की है। इसके साथ ही पति ने जान का खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

कौशांबी में पिपरी थाना इलाके के एक युवक ने बाजार में दुकान खोल रखा है। मंगलवार रात वह दुकान बंद कर घर पहुंचा तो पत्नी को दूसरे युवक के साथ आपत्तिजनक हालत (extramarital affair news) में देखा। अपने बेडरूम में अपनी पत्नी को गैर की बाहों में देखा कि उसका खून खौल गया। परिवार को जानकारी हुई तो सभी दंग रह गए। युवक ने  मामले की सूचना चौकी पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने के पहले ही आरोपी फरार हो गया। युवक ने मंगलवार को पत्नी और उसके आशिक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। तहरीर में दोनों से अपनी जान को खतरा बताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Leave a Reply