Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

साली के प्यार में पागल जीजा ने उठाया ये कदम, अब पुलिस कर रही तलाश…..

साली के प्यार में पागल जीजा ने उठाया ये कदम, अब पुलिस कर रही तलाश…..

जीजा और साली के बीच काफी समय से अफेयर चल रहा था और फिर दोनों ने शादी करने के लिए और एक हो जाने के लिए जीजा ने ये कदम उठा लिया और अब पुलिस उसे हर जगह तलाश रही है 

साली के प्यार में पागल जीजा ने उठाया ये कदम, अब पुलिस कर रही तलाश…..

 मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली (Singrauli) जिले में एक साली के प्रेम में पगलाए पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. यहां उसके ऊपर साली से इश्क का भूत इस कदर चढ़ा कि उसने अपनी पत्नी को ही गला घोंटकर उसे हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया. यह मामला सिंगरौली जिले के सरई थाना क्षेत्र के भरसेड़ी गांव का है, जहां 16 अप्रैल 2022 की रात में रामराज शाह ने अपनी पत्नी आरती शाह की गला घोंटकर हत्या कर दी थी.

बताया जा रहा है कि महिला के पति के अपनी साली से अवैध संबंध थे. जिसका विरोध उसकी पत्नी करती थी. इसी विवाद को लेकर पति ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर घर के छत में पोल पर साड़ी के फंदे से लटका दिया था, जिससे किसी को शक न हो. हर किसी को यह आत्महत्या प्रतीत हो रहा था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट व अन्य सबूतों के आधार पर पुलिस ने इस अंधी हत्या का खुलासा किया है. इस अंधी हत्या के मामले में पुलिस ने महिला के पति सहित माता-पिता व नाबालिग देवर को गिरफ्तार किया है.

हत्या कर आत्महत्या दिखाने की कोशिश

घटना की जानकारी देते हुये देवसर एसडीओपी प्रियंका पाण्डेय ने बताया कि रामराज शाह की शादी आरती शाह के साथ 11 दिसम्बर 2020 में हुई थी, शादी के बाद से ही दहेज को लेकर आये दिन विवाद होता रहता था, जिसकी शिकायत मृतिका महिला ने कई बार थाने में की थी. इसके अलावा मृतका आरती शाह के पति रामराज का उसकी साली के साथ अवैध संबंध था जिस वजह से उसकी पत्नी के साथ विवाद होता रहता था. 16 अप्रैल 2022 को दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ और पति ने अपनी ही पत्नी का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और किसी को शक न हो इसलिए साड़ी से छत के पोल से लटका दिया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने के वाद जांच में जुट गई थी. सबूतों व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने हत्या व दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करके हुए मृतका आरती शाह के पति रामराज व उसके माता-पिता सहित नाबालिग देवर को शनिवार को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

घटना के बाद से ही पुलिस को था पति पर शक

महिला की हत्या के मामले में पुलिस को उसके ही पति पर शक हुआ तो पुलिस ने उससे पूछताछ की. जहां पूछताछ के दौरान ही उसने पुलिस को बताया कि उसकी साली से उसका बीते दो वर्षो अवैध संबंध थे लेकिन उसकी पत्नी आरती इस बात का विरोध करती थी. पत्नी की इसी बात से उसका पति रामराज खफा था और उसने बीती 16 अप्रैल 2022 की रात घर में ही गला घोंटकर उसे मौत की नींद सुला दिया.

Leave a Reply