Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

घंटों के हिसाब से रेट, बंद कमरे और पर्दों के पीछे छिपा सच… 5 होटलों में चल रहा था गंदा कारोबार….

घंटों के हिसाब से रेट, बंद कमरे और पर्दों के पीछे छिपा सच… 5 होटलों में चल रहा था गंदा कारोबार….
घंटों के हिसाब से रेट, बंद कमरे और पर्दों के पीछे छिपा सच… 5 होटलों में चल रहा था गंदा कारोबार….
Rates based on hours, truth hidden behind closed rooms and curtains… dirty business was going on in 5 hotels

नई दिल्ली: यूपी के बड़े और पुराने शहरों में शुमार गाजियाबाद जिले के बजरिया इलाके में गुरुवार की दोपहर को आम हलचल थी। शहर के रेलवे स्टेशन से चंद कदमों की दूरी पर बसा ये इलाका होटलों, गेस्ट रूम और लॉज से भरा हुआ है। जिस तरफ नजर जाएगी, किसी ना किसी होटल या लॉज का बोर्ड नजर आएगा। इसी बजरिया में दोपहर लगभग 1:30 बजे अचानक पुलिस की कुछ गाड़ियां दाखिल होती हैं। एक साथ पुलिस की इतनी गाड़ियों को देखकर लोगों के बीच हड़कंप मच जाता है। गाड़ियों के दरवाजे खुलते हैं और खाकी वर्दी वाले धड़ाधड़ उतरते हुए एक होटल के अंदर दाखिल होते हैं।

अब तक आसपास के लोगों की भीड़ भी जुट चुकी थी। सवाल था कि आखिर इतनी भारी संख्या में पुलिस क्यों आई है? इस होटल में ऐसा क्या हुआ है? लोगों के बीच सुगबुगाहट तो थी, लेकिन जवाब किसी के पास नहीं था। कोई कुछ समझ पाता, उससे पहले ही पुलिसवाले कुछ और होटलों और लॉज में भी दाखिल हुए। थोड़ी देर बाद पहले होटल से पुलिस एक लड़के और लड़की साथ बाहर निकली।

पांच होटल और 8 कपल
लोगों की नजर उस तरफ घूमी ही थीं कि दूसरे होटल से भी पुलिस 2 लड़कों और दो लड़कियों को लेकर बाहर आई। अब माजरा धीरे-धीरे समझ आने लगा था। कुछ घंटों की कार्रवाई में ही पुलिस ने यहां पांच होटलों पर छापा मारकर आठ लड़कों और आठ लड़कियों को पकड़कर अपनी गाड़ियों में बिठा लिया। दरअसल, इन होटलों के भीतर जिस्मफरोशी का गंदा धंधा कराया जा रहा था।

खुफिया इनपुट के बाद लिया एक्शन
गाजियाबाद पुलिस को पिछले कुछ दिनों से अपने खुफिया सूत्रों के जरिए बजरिया के होटलों में अवैध गतिविधियों की सूचना मिल रही थी। इसके बाद पुलिस ने कई महिला सब-इंस्पेक्टर को साथ लेकर एक टीम बनाई और गुरुवार दोपहर को यहां छापा मार दिया। पुलिस का एक्शन देखते ही दूसरे होटलों और लॉज मालिकों ने कमरे खाली कराने शुरू कर दिए।

महिला दरोगा की टीम ने संभाली कमान
पुलिस के इस ऑपरेशन में महिला पुलिसकर्मियों की संख्या ज्यादा थी। हर होटल के अंदर महिला दरोगा ने ही खटखटाकर दरवाजे खुलवाए। पुलिस के मुताबिक, कई कमरों में कपल आपत्तिजनक हालत में भी मिले। इसके साथ ही रिसेप्शन से आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया। जिन महिलाओं को पकड़ा गया, वो नौकरी और दूसरे काम का बहाना बनाकर अपने घरों से यहां आईं थी।

कपल के लिए कमरा, सिंगल के लिए लड़की
पुलिस के मुताबिक, इन होटलों में घंटों के हिसाब से कमरे दिए जाते थे। किराया 1000 रुपये से लेकर 1500 रुपये तक। बाहर से आने वाले कपल्स के लिए हर तरह के कमरे उपलब्ध थे। वहीं, होटल के कर्मचारी देह व्यापार के लिए लड़कियां भी उपलब्ध कराते थे। इन लड़कियों को हर दिन के हिसाब से पेमेंट किया जाता था। होटल के कुछ कमरों में ये लड़कियां सुबह से शाम तक रुकी रहती थीं।

कौन-कौन से होटल पर पड़ा छापा
बजरिया इलाके के जिन होटलों पर छापेमारी की कार्रवाई हुई, उनमें होटल क्विज, होटल डबल ट्री, होटल शुभम, होटल आर्यदीप और होटल पार्ट टाउन शामिल है। छापेमारी में मृत्युजंय कुमार सैनी, अखिलेश कुमार, आफताब अंसारी, शाहनवाज, शिवम यादव, रमेश, फैसल और विजयानंद दुबे को गिरफ्तार किया गया है। इनमें पांच लोग गाजियाबाद के बाहर के रहने वाले हैं।

Leave a Reply