Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

नयी ब्याही बहू ने ससुराल में खाए आम, उसके बाद जो हुआ वो हिला देगा आपको

नयी ब्याही बहू ने ससुराल में खाए आम, उसके बाद जो हुआ वो हिला देगा आपको
नयी ब्याही बहू ने ससुराल में खाए आम, उसके बाद जो हुआ वो हिला देगा आपको

इंदौर. इंदौर में एक हैरान करने वाला वाकया हुआ. यहां एक महिला की मौत हो गयी. उसके ससुराल वालों का कहना है कि बहू ने आम खाए थे. हो सकता है आम जहरीले हों. पुलिस को फिलहाल बहू की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

इंदौर में एक अजब मामला सामने आया है, जिसे सुनकर सब हैरान रह गए. हम आपको बतातें क्या है पूरा मामला. वैसे तो आम को फलों का राजा कहा जाता है लेकिन यदि किसी की आम खाने से मौत हो जाए तो यकीन नहीं होगा. इंदौर में ऐसा ही एक वाकया हुआ. एक महिला की मौत आम खाने से हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है. अब पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा.

आम खाने के बाद बिगड़ी तबियत
राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के बिजलपुर में रहने वाली अर्चना अलेरिया नाम की महिला की अचानक तबीयत खराब हो गई. महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. महिला के ससुर बंसीलाल अटेरिया ने बताया कि उनकी बहू अर्चना ने दोपहर में भोजन किया और उसके बाद आम खाए थे. शाम 5 बजे से उसका सिरदर्द होने लगा और चक्कर आने लगे. उसके बाद उसे हास्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई.

ससुरजी बोले
बंसीलाल अलेरिया का कहना है आजकल फलों में जहरीली दवाओं का छिड़काव कर पकाया जाता है. उससे वो जहरीले हो जाते हैं. उसी दिन हमारे मोहल्ले में दो तीन केस इसी तरह के आए थे, इसलिए लग रहा है कि आम जहरीले थे. इसी वजह से मौत हुई है.

संदिग्ध है मामला
राजेंद्र नगर थाना के सहायक उप निरीक्षक राघवेंद्र सिंह चौहान ने बताया 23 साल की अर्चना अटेरिया ने 8 जुलाई को आम खाए थे. उसके बाद 10 जुलाई को उसकी मौत हो गई. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है और उसी के आधार पर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. हालांकि पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है.

Leave a Reply