Ajab GazabIndiaTrendingViral

2 साल से लापता पत्नी जब मिली, गोद में था 1 साल का बच्चा, तलाश में भटक रहे पति को नहीं हुआ यकीन….

2 साल से लापता पत्नी जब मिली, गोद में था 1 साल का बच्चा, तलाश में भटक रहे पति को नहीं हुआ यकीन….
2 साल से लापता पत्नी जब मिली, गोद में था 1 साल का बच्चा, तलाश में भटक रहे पति को नहीं हुआ यकीन….
When the missing wife was found for 2 years, the 1-year-old child was in her lap, the husband wandering in search could not believe

मैनपुरी; उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक आश्चर्यजनक मामला सामने आया है। यहां एक पति दो साल से अपनी जिस गुमशुदा पत्नी की तलाश में दर-दर की ठोकरें खाता फिर रहा था, जब वो उसे मिली तो उसके होश उड़ गए। जिसके बाद वो भागा-भागा सीधा एसपी के पास पहुंचा और रोते हुए अपनी कहानी सुनाने लगा। बता दें कि दो साल से लापता पत्नी की गोद में एक साल का बच्चा था।

दो साल पहले गायब हुए थे पत्नी और बेटा
दरअसल, कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बागवान निवासी दयानंद एक मिठाई की दुकान पर काम करता है। करीब दो साल पहले उसकी पत्नी निशा और इकलौता बेटा रितिक अचानक कहीं गायब हो गए थे। जिसके बाद दयानंद ने अपनी पत्नी और बेटे को ढूंढ़ने की काफी कोशिश की, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला था। परेशान होकर कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस की जांच प्रक्रिया अपनी रफ्तार से चल रही थी।

पत्नी की सूचना मिलने पर ख़ुशी से झूम उठा पति
वहीं, दूसरी ओर दयानंद दिन-रात अपनी पत्नी और बच्चे की तलाश में दर-दर भटक रहा था, लेकिन दोनों की कहीं से कोई खबर नहीं मिल रही थी। जिसके बाद कुछ ही समय पहले उसे पता चला कि उसकी पत्नी निशा बिछवां थाना क्षेत्र के गांव मुगरौरा में है। उसका इकलौता बेटा भी उसके साथ है। ये जानकारी मिलते ही वो ख़ुशी से झूम उठा। दयानंद सूचना के फ़ौरन बाद ही पत्नी को वापस लेने के लिए मुगरौरा गाँव के लिए निकल पड़ा। लेकिन वहां जो हुआ उसने कभी सोचा भी नहीं था।

पल भर में बिखर गई खुशियां
जब वह गांव मुगरौरा पहुंचा तो पता चला कि पत्नी ने गांव निवासी एक व्यक्ति से शादी कर ली है। वह उसके एक बच्चे की मां भी बन चुकी है। यह पता लगते ही दयानंद की खुशियों ने कुछ ही पल में दम तोड़ दिया। वह रोता बिलखता घर वापस लौट आया और अब एसपी से अपने इकलौते बच्चे को वापस दिलाने की गुहार लगाई है।

पुलिस से लगाई न्याय की गुहार
एसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में दयानंद ने बताया कि जब उसे पत्नी के बारे में जानकारी मिली। वह उससे मिलने के लिए गया। इस दौरान उसे फोन से धमकियां मिलने लगीं। कहा गया कि तेरी पत्नी वापस नहीं करेंगे। कहीं शिकायत की तो जान से मार दूंगा। एसपी से आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की भी मांग की है।

Leave a Reply