Ajab GazabIndiaTrendingViral

फैशन शो में रैंप वॉक करते हुए जब हसीना के साथ हुआ धोखा, हाथ पीछे रख कर करनी पड़ी थी वॉक…..

फैशन शो में रैंप वॉक करते हुए जब हसीना के साथ हुआ धोखा, हाथ पीछे रख कर करनी पड़ी थी वॉक…..
फैशन शो में रैंप वॉक करते हुए जब हसीना के साथ हुआ धोखा, हाथ पीछे रख कर करनी पड़ी थी वॉक…..

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री गौहर खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो सुर्खियों में बनी ही रहती है लेकिन इसी के साथ-साथ वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है. इतना ही नहीं आपको बता दें कि गौहर खान की शादी संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार के साथ में साल 2020 में हो गई थी. जिसके बाद में एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा बटोरी. इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण जेल और गौहर के बीच का उम्र का फासला था. कुछ मीडिया खबरों की मानें तो गौहर उम्र में जग से 6 साल बड़ी बताई जाती है. इतना ही नहीं कई सारे मौकों पर भी गौहर खान का नाम चर्चा में आ जाता है.

गौहर खान को कंटेस्टेंट ने जड़ा था थप्पड़
मशहूर रियलिटी शो ‘इंडियाज रॉ स्टार’ के समय पर एक कंटेस्टेंट ने गौहर खान को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. इस घटना के बाद एक्ट्रेस काफी ज्यादा चर्चा में आ गई थी और जो ने भी काफी टीआरपी बटोर ली थी. लेकिन बाद में कुछ खबरों के मुताबिक ऐसा दावा किया गया कि यह सब कुछ सिर्फ और सिर्फ पब्लिसिटी के लिए किया गया है और यह एक प्री प्लांड ड्रामा था. लेकिन साल 2006 में गौहर खान के साथ में एक घटना की वजह से वह रातों-रात सुर्खियों का विषय बन गई.

2006 में एक्ट्रेस के साथ हुआ धोखा
दरअसल ये किस्सा कुछ यूं है कि साल 2006 में हुए लक्मे फैशन शो के दौरान गौहर खान ने भी इसमें रैंप वॉक किया था. इस रैंप वॉक के समय पर गौहर ने बहुत ही कसी हुई ड्रेस पहन रखी थी. जिसकी वजह से फैशन शो के समय पर एक्ट्रेस के साथ में धोखा हो गया. दरअसल गौहर खान ने जो भी ड्रेस पहनी थी वह रैंप वॉक के वक्त में पीछे से फट चुकी थी. लेकिन इसके बावजूद भी एक्ट्रेस ने एक हाथ पीछे रख कर जैसे तैसे रैंप वॉक को पूरा किया. हालांकि कुछ लोगों ने इसको पब्लिसिटी स्टंट का नाम दिया. लेकिन गौहर खान ने इसका साफ तौर पर खंडन किया और कहा कि “पब्लिसिटी स्टंट के लिए ऐसा कौन ही करेगा.”

Leave a Reply