Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

पति के अफेयर को मजाक समझ रही थी पत्नी, फिर हुआ कुछ ऐसा उड़ गए होश….

पति के अफेयर को मजाक समझ रही थी पत्नी, फिर हुआ कुछ ऐसा उड़ गए होश….
पति के अफेयर को मजाक समझ रही थी पत्नी, फिर हुआ कुछ ऐसा उड़ गए होश….
Wife was considering husband’s affair as a joke, then something like this happened

नई दिल्ली। जीजा और साली के बीच मजाक का रिश्ता होता है, यह तो सभी जानते हैं. लेकिन, जब बात आगे बढ़ जाए तो घर में क्लेश हो जाता है. बिहार के गोपालगंज से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें जवान साली के चक्‍कर में उत्तर प्रदेश के जीजा ने हद पार कर दी. जब पत्‍नी को पता चला तो उसने अपना सिर पकड़ लिया. उसे गलती का अहसास होने लगा कि आखिर अपनी बहन को व पति को एक सीमा से आगे बढ़ने दिया।

मामला कुछ यूं है कि कुशीनगर जनपद के तरेयां सुजान थाना क्षेत्र के परसौनी भरपटिया गांव निवासी शख्‍स पिंटू राजभर की शादी बिहार के गोपालगंज के कल्‍याणपुर गांव निवासी एक युवती से वर्ष 2019 में हुई थी. शादी के बाद पिंटू का ससुराल आना-जाना रहता था. इस बीच, उनकी साली और उनके बीच प्रेम संबंध स्‍थापित हो गया. पिंटू की पत्‍नी ने इसे जीजा-साली के बीच का रिश्‍ता मानकर नजरअंदाज करती रहीं.

हालांकि, इस आड़ में पिंटू और उसकी साली दूसरा ही खेल खेलती रही. पिंटू का अपनी ही साली के साथ प्रेम परवान चढ़ता रहा. बाद में पिंटू ने अपनी ही साली से शादी रचा ली. बहन के सौतन बनने पर पिंटू की पत्‍नी बिफर उठीं और इसका विरोध किया. इस पर पिंटू ने अंजाम की परवाह किए बगैर पहली पत्‍नी को घर से निकाल दिया. एक बच्‍चे की बेघर मां ने न्‍याय और अधिकार के लिए कोर्ट पहुंच गई.

पिंटू की पहली पत्‍नी का आरोप है कि उनकी बहन से शादी करने के बाद पति पिंटू ने उनके साथ मारपीट भी की. पीड़िता का आरोप है कि इस संबंध का विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की जाने लगी और एक दिन उन्‍हें घर से निकाल दिया गया. हर तरफ से निराश होकर पीड़िता ने कोर्ट से न्‍याय की गुहार लगाई. इसके बाद कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिंटू समेत 5 के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. अब कोर्ट के आदेश पर पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और अब पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने पिंटू राजभर, किसनावती देवी, मंटू राजभर, माधुरी देवी समेत पांच के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. दो राज्‍यों के बीच का मामला होने के कारण यह केस पेचीदा हो गया है. बता दें कि दोनों का एक बेटा भी है.

Leave a Reply