Ajab GazabHealthIndiaTrendingViral

‘टाइट रिंग’ पहनने से शख्स का हुआ बुरा हाल, उंगली को काटकर अंदर जा घुसी अंगूठी, देखें…..

‘टाइट रिंग’ पहनने से शख्स का हुआ बुरा हाल, उंगली को काटकर अंदर जा घुसी अंगूठी, देखें…..
‘टाइट रिंग’ पहनने से शख्स का हुआ बुरा हाल, उंगली को काटकर अंदर जा घुसी अंगूठी, देखें…..

कई लोगों को उंगलियों में रिंग पहनने का काफी शौक होता है. महिला हो या पुरुष दोनों को ही अंगूठी पहनना बहुत पसंद होता है. लेकिन कुछ लोग अंगूठी पहनते वक्त अक्सर एक गलती कर जाते हैं, जिसकी वजह से उन्हें एक गंभीर स्थिति का सामना करना पड़ जाता है. हमारा शरीर हमेशा एक ऐसी नहीं रहता. कभी वजन बढ़ता है तो कभी वजन घटता है. जब वजन बढ़ता है और शरीर फूलता है तो हाथ की अंगूठी भी टाइट होने लगती है और यही टाइट अंगूठी मुश्किल का सबब बन सकती है.

लोग कपड़े तो रोजाना बदल देते हैं, लेकिन एक ही अंगूठी को लंबे समय तक पहने रखते हैं. वह इस बात की भी फिक्र नहीं करते की अंगूठी उंगलियों में फंस सकती है और इससे दिक्कत हो सकती है. इन दिनों सोशल मीडिया अंगूठी से जुड़ा एक वीडियो सर्कुलेट हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स की रिंग उसकी उंगली को काटकर अंदर तक घुस चुकी है. वायरल वीडियो में आप उसकी बेहाल उंगली की हालत साफ-साफ देख सकते हैं.

उंगली के अंदर घुसी अंगूठी
शख्स ने लंबे समय से एक ही अंगूठी पहने रखी थी. शरीर का ढांचा बदलने पर भी उसने इसे उतारने का प्रयास नहीं किया. लिहाजा उंगली मोटी होती चली गई और अंगूठी उसके अंदर धसती चली गई. अंगूठी का सिर्फ ऊपरी चौड़ा हिस्सा ही दिखाई दे रहा है. जबकि बाकी हिस्सा उंगली के अंदर चला गया है, जो दिखाई भी नहीं दे रहा. अब आप सोच लीजिए टाइट रिंग पहनना कितना रिस्की साबित हो सकता है.

आप ना करें ये गलती
कई लोग अक्सर यही गलती करते नजर आते हैं. रिंग पहनने के बाद उसे उतारना भूल जाते हैं और कई सालों तक पहने रह जाते हैं. आप ऐसी गलती कभी न करें. अंगूठी ऐसी पहनें, जो टाइट न हो. अगर कोई अंगूठी टाइट हो रही है तो उसे पहनने की गलती ना करें.

Leave a Reply