Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

जिस-जिस से पैसे लिये उधार, उसी को सौंपी बीवी, जेठ-जीजा सबने लूटी इज्जत, घिनापे की हद तो तब हुई जब…

जिस-जिस से पैसे लिये उधार, उसी को सौंपी बीवी, जेठ-जीजा सबने लूटी इज्जत, घिनापे की हद तो तब हुई जब…
जिस-जिस से पैसे लिये उधार, उसी को सौंपी बीवी, जेठ-जीजा सबने लूटी इज्जत, घिनापे की हद तो तब हुई जब…

जयपुर। जयपुर में एक पति के अपनी ही पत्नी से रेप करवाने का मामला सामने आया है। उधार चुकाने के लिए उसने पत्नी को फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए कर्जदारों को सौंप दिया। यही नहीं जेठ-ननदोई ने भी फायदा उठाकर उसके साथ रेप किया। विरोध करने और घर छोड़ने पर उसके साथ मारपीट की गई। झोटवाड़ा थाने में पीड़िता ने पति और जेठ-ननदोई के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच SHO (झोटवाड़ा) घनश्याम सिंह राठौड़ कर रहे हैं।

शराब पीने के आदी है पति

पुलिस ने बताया कि झोटवाड़ा निवासी 39 साल की महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। शादी के बाद ससुराल जाने पर उसको पता चला कि उसका पति कोई काम नहीं करता है। शराब पीने के आदी होने के कारण काम काज नहीं करता। जॉब करने का दबाव बनाने पर पति उसको लेकर बीकानेर चला गया।

आए दिन घर आते थे कर्जदार

कुछ दिन ज्वेलर का काम किया और फिर काम पर जाना बंद कर दिया। काम-काज बंद कर दिन-रात शराब पीने लगा। इसके बाद काफी कर्जा हो जाने के कारण कर्जदारों का घर पर आना-जाना शुरू हो गया। कर्जदार पीड़िता को गंदी नजरों से देखते थे। कहते थे कि अगर तू हमारा कर्ज नहीं चुका सकता तो हम तेरी पत्नी से कर्जा वसूल लेगें। उधार चुकाने के लिए आरोपी पति ने कर्जदारों से उसका रेप करवाया।

जेठ ने भी किया जबरदस्ती रेप
आरोप है कि जेठ को लेकर उसका पति घर आया। शराब पीने के बाद पति बोला- ये मेरा आखिरी कर्जदार है। ये मुझसे 1.50 लाख रुपए मांगता है। पत्नी ने जेठ के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला। बहन का पति होने की कहकर मना करने के बाद भी आरोपी जेठ ने उसके साथ जबरन रेप किया।

अगले दिन आरोपी जेठ दोबारा घर आकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा। रोज-रोज कर्जदारों से रेप को लेकर परेशान होने पर पीड़िता ने पति का विरोध किया। इसके बाद पति ने बीकानेर छोड़कर जयपुर चलने की कहा।

ननदोई से भी ले रखा था कर्ज

रेप और कर्जदारों से पीछा छूटने की सोचकर पति के साथ वह जयपुर आ गई। झोटवाड़ा में रहने के दौरान ननदोई से भी कर्जा ले लिया। घर आए ननदोई ने अकेला पाकर उसके साथ जबरदस्ती की कोशिश की। विरोध कर शोर मचाने की कहने पर चला गया।

अगले दिन शराब के नशे में पति को लेकर उसके घर आया। मांफी मांगते हुए साथ में लाई कोल्ड ड्रिंक पीने को दी। कोल्ड ड्रिंक में नशा मिला होने के कारण बेहोशी की हालत में आरोपी ननदोई ने उसके साथ रेप किया। पति की हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने घर छोड़ दिया। घर छोड़कर अगले रहने को लेकर पति ने उसके साथ मारपीट की।

Leave a Reply