Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

पति-पत्नी और स्लो पॉइजन, अवैध संबंधों के लिए पत्नी रोज पति को देती थी जहर….

पति-पत्नी और स्लो पॉइजन, अवैध संबंधों के लिए पत्नी रोज पति को देती थी जहर….
पति-पत्नी और स्लो पॉइजन, अवैध संबंधों के लिए पत्नी रोज पति को देती थी जहर….
Husband-wife and slow poison, wife used to give poison to husband everyday for illegal relations

पीलीभीत: खबर पीलीभीत से आ रही है. जहां पर पति पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां पत्नी अपने पति को पिछले 4 साल से खाने में जहर दे रही थी सिर्फ इसलिए कि उसके नाजायज संबंध उसके पति के मौसेरे भाई से थे और बीच में काटा उसका पति बना हुआ था.

जानकारी के मुताबिक पीलीभीत के न्यूरिया थाना के अंतर्गत आने वाली पुलिस चौकी मझोला में पढ़ने वाले गांव गुडरिया भिंडारा के रहने वाले 35 वर्षीय नीरज ने 156 (3 ) कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कराया, जिसमें कहा गया है कि गांव में है. उसका अपना टेंट का व्यवसाय है. तकरीबन 4 साल पहले उसने अपने मौसेरे भाई जितेंद्र को अपने यहां नौकरी पर रखा था. चुकी जितेंद्र रिश्ते में उसका मौसेरा भाई लगता था और घर का आना जाना था तभी जितेंद्र की नजरे उसकी पत्नी रानी पर पड़ी और दोनों में मोहब्बत जाग पड़ी.

खाने में देते थे थोड़ा-थोड़ा जहर
पीड़ित नीरज ने आरोप लगाते हुए कहने लगा कि मेरी पत्नी और रिश्ते में मौसेरे भाई की मोहब्बत इतनी परवान चढ़ी की दोनों ने मिलकर मुझे रास्ते से हटाने का प्लान बनाने लगे और तभी से वह लोग लगातार खाने में धीरे-धीरे जहर देने लगे, जिससे मेरी की तबीयत खराब हो रहने लगी. पीड़ित नीरज का कहना है कि किसी तरीके से इस बात का जब शक हुआ तो दोनों के उपर नजर रखने लगा. जब मेरा शक पूरे यकीन में बदल गया तो सबूतों के साथ कोर्ट का सहारा लिया और अपनी पत्नी रानी और अपने मौसेरे भाई जितेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की अपील की. जिसके बाद कोर्ट ने न्यूरिया थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का आदेश जारी किया. वहीं पूरे मामले को लेकर न्यूरिया थाना इंचार्ज उदयवीर सिंह का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसमें धारा 328 वा 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है.

Leave a Reply