Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

पत्नी बोलीः तेरे बसका नहीं, तू तो नामर्द है नामर्द, फिर पति ने कर डाला ऐसा कांड, जान…

पत्नी बोलीः तेरे बसका नहीं, तू तो नामर्द है नामर्द, फिर पति ने कर डाला ऐसा कांड, जान…
पत्नी बोलीः तेरे बसका नहीं, तू तो नामर्द है नामर्द, फिर पति ने कर डाला ऐसा कांड, जान…

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक पत्नी ने पति को झगड़े के दौरान नामर्द कह दिया. बस यही बात पति को नागवार गुजरी और उसने सरेआम चाकुओं से गोदकर पत्नी का कत्ल कर दिया. यह सनसनीखेज वारदात मेरठ की है. मेरठ पुलिस ने हत्याकांड की तफ्तीश की तो हकीकत खुलकर सामने आ गई और अब आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दरअसल ये पूरा मामला मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र का है. जहां 2 दिन पहले प्रियंका नाम की एक महिला की सरेआम चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. अस्पताल में इलाज के दौरान प्रियंका ने दम तोड़ दिया. परिजनों ने पति और ससुरालियों पर हत्या का शक जाहिर करते हुए मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने जब इलाके के सीसीटीवी खंगाले तो हकीकत पर से पर्दा उठ गया.

12 साल पहले हुई थी शादी
जानकारी के मुताबिक प्रियंका की शादी विजेंद्र से 12 साल पहले हुई थी. दोनों के बीच पिछले काफी समय से संबंध ठीक नहीं थे. विजेंद्र का आरोप है कि प्रियंका के कई लोगों से अवैध संबंध थे. इसी बात को लेकर उनके बीच रिश्ते खराब हो गए, लेकिन हाल ही में झगड़े के दौरान प्रियंका ने अपने पति विजेंद्र को नामर्द कर डाला. बस यही बात विजेंद्र के मन में घर कर गई और उसने प्रियंका की हत्या करने की ठान ली. प्रियंका अपने मायके जाने के लिए कैंट स्टेशन पर उतरी और कंकरखेड़ा जाने लगी, तभी रास्ते में विजेंद्र ने प्रियंका पर गंडासे से कई वार करें और उसकी नृशंस हत्या कर डाली.

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर विजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी निशानदेही के आधार पर आला ए कत्ल गंडासा भी बरामद कर लिया है. पुलिस ने पत्नी के कत्ल के आरोप में पति को जेल भेज दिया है.

Leave a Reply