Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

हनीमून मनाने जाती दुल्हन ट्रेन से हुई थी गायब, मिली ऐसे हाल में दूल्हे के उड गये होश…

हनीमून मनाने जाती दुल्हन ट्रेन से हुई थी गायब, मिली ऐसे हाल में दूल्हे के उड गये होश…
हनीमून मनाने जाती दुल्हन ट्रेन से हुई थी गायब, मिली ऐसे हाल में दूल्हे के उड गये होश…

किशनगंज. मुजफ्फरपुर से हनीमून पर दार्जिलिंग जा रही गायब नवविवाहिता का पता चल गया है. वह गुरुग्राम में शॉपिंग करते हुए पकड़ी गई है. गायब होने के चार दिन बाद काजल को हरियाणा की पुलिस ने ढ़ूंढ निकाला. जानकारी देते हुए काजल के पति प्रिंस कुमार ने बताया की पत्नी का पता चल गया है. वह हरियाणा के गुरुग्राम से शॉपिंग करते हुए मिली. पुलिस ने इसकी जानकारी दी है. फिलहाल वह पुलिस की कस्टडी में है. इसके आने के बाद ही इस घटना का पता चल सकेगा. बता दें कि बीते 30 जुलाई को यह दंपत्ति मुजफ्फपुर से दार्जिंलिंग जा रहा था. जहां काजल किशनगंज से अचानक ट्रेन से गायब हो गई. इसके बाद पति ने एफआईआर दर्ज कराया था.

जानिए क्या था मामला
30 जुलाई को बिहार किशनगंज से एक अनोखा मामला सामने आया था. जहां मुजफ्फरपुर से न्यूजलपाईगुड़ी के आनंद विहार सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 12524 से नवविवाहित जोड़ा हनीमून के लिए दार्जिलिंग जा रहा था. दोनों एसी कोच संख्या बी 4 के 43 और 45 नंबर सीट पर बैठे थे. लेकिन इससे पहले की दोनों दार्जलिंग पहुंचते, नवविवाहिता पहले ही किशनगंज में ट्रेन के रुकते ही बाथरूम जाने का बहाना बना फुर्र हो गई. इस बात से बेखबर दूल्हा अपनी नवविवाहिता के आने का इंतजार करता रहा, लेकिन जब पत्नी कुछ देर नहीं आई तब पति ने ट्रेन की पूरी बोगी में पत्नी को ढूंढना शुरू किया, लेकिन पत्नी का किसी बोगी में पता नहीं चल सका. काफी खोजबीन करने के बाद जब पत्नी नहीं मिली तो पति ने सारा माजरा समझते हुए रेलवे प्रशासन से मदद की गुहार लगाई थी.

पति ने कहा-भागने का कारण स्पष्ट नहीं
पति प्रिंस कुमार ने बताया कि पत्नी काजल हरियाणा केगुरुग्राम से शॉपिंग करते हुए पुलिस के हाथ लगी. नवविवाहिता काजलके पति प्रिंस कुमार ने फ़ोन पर बताया कि प्रशासन ने कॉल के द्वारा जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि मेरी पत्नी काजल को गुरुग्राम हरियाणा से शॉपिंग करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसे मुजफ्फरपुर लाया जाएगा. इसक बाद न्यायालय के समक्ष पेश कर बयान दर्ज होगा. इसके बाद उसके भागने का कारण स्पष्ट हो पाएगा.

साइबर सेल की मदद से लगा पता
पति प्रिंस कुमार ने बताया की भागने के खबर देने के बाद लगातार पुलिस ने पत्नी की हर मूवमेंट पर नजर रखी हुई थी. जैसे ही वह गुरुग्राम में अपने बंद फोन से पुराना नंबर निकाल कर नया नंबर लेकर चालू करने की कोशिश की आईएमआई नंबर के द्वारा उसके कॉल लोकेशन का पता लगाया गया. जिसके बाद पुलिस ने गुरुग्राम में शॉपिंग के दौरान गिरफ्तार किया.

Leave a Reply