Ajab GazabIndiaTrendingViral

होटल में लड़कियों संग पकड़ा गया था मशहूर क्रिकेटर, लगा बैन, ममेरी बहन से…

होटल में लड़कियों संग पकड़ा गया था मशहूर क्रिकेटर, लगा बैन, ममेरी बहन से…
होटल में लड़कियों संग पकड़ा गया था मशहूर क्रिकेटर, लगा बैन, ममेरी बहन से…

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती है. इस टीम का एक खिलाड़ी ऐसा था जिसका विवादों से गहरा नाता रहा. ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और सटीक गेंदबाजी के दम पर शाहिद अफरीदी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी अलग पहचान बनाई. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान को लेकर एक ऐसा शर्मनाक किस्सा है जिसे सुनने के बाद परिवार वाले तक से डांट पड़ी थी. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने तो उनके उपर बैन तक लगा दिया था. इस घटना के बाद उनकी शादी मामा की लड़की से करा दी गई थी.

इंटरनेशनल क्रिकेट में धमाकेदार पाारी खेलकर चर्चा में आए पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी का विवादों से गहरा नाता रहा. साल 2000 में एक ऐसा वाकया हुआ था जिसने उनकी जिंदगी बदल दी. पाकिस्तान की टीम के सिंगापुर में ट्राई सीरीज में खेलने जाना था. साउथ अफ्रीका, न्यूजीलैंड के साथ पाकिस्तान को इस सीरीज में खेलना था. इससे 1 दिन पहले शाहिद अफरीदी को कराची होटल में लड़कियों के साथ पाया गया था. उनके साथ दो और भी खिलाड़ी थे. अतीक उज जमान और हसन रजा के साथ पाकिस्तान के इस पूर्व कप्तान को होटल के कमरे में लड़कियों के साथ पाया गया था.

पीसीबी ने लगाया था बैन
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को सिंगापुर ट्राई सीरीज में खेलने जाने से पहले कराची के होटल के कमरे लड़कियों के साथ पाया गया था. इस घटना के बाद उनका पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सामने पेशी हुई थी. तीनों ही खिलाड़ियों को अपना पक्ष रखने का मौका दिया गया. शाहिद अफरीदी ने कहा कि उनको फंसाया गया है. लड़कियां कमरे में ऑटोग्राफ लेने आई थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए बोर्ड ने उनके उपर आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी पर बैन लगा दिया था. इसके साथ ही उनके उपर 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था.

घर वालों ने कराई शादी
होटल के कमरे में लड़कियों के साथ पाए जाने की घटना के बाद एक इंटरव्यू में शाहिद अफरीदी ने इस पर बात की थी. उन्होंने बताया कि घर वाले उनको इस घटना के बाद फटकार लगाया करते थे. इस घटना का असर ये हुआ कि महज 20 साल की उम्र में घर वालों ने उनका निकाह ममेरी बहन नादिया से करा दिया गया.

Leave a Reply