Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

महिला चलाती थी सेक्स रैकेट, नेता से लेकर सैन्य अफसर तक कस्टमर-खुलासे से हडकंप…

महिला चलाती थी सेक्स रैकेट, नेता से लेकर सैन्य अफसर तक कस्टमर-खुलासे से हडकंप…
महिला चलाती थी सेक्स रैकेट, नेता से लेकर सैन्य अफसर तक कस्टमर-खुलासे से हडकंप…
A woman used to run a sex racket, from politicians to military officers, everyone was shocked by the customer revelations

US woman operates sex racket: हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने वाली एक अमेरिकी महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। अमेरिका के ग्रेटर बोस्टन और वाशिंगटन के शहरों में राजनेताओं, सैनय अधिकारियों, वकीलों, कॉरपोरेट अधिकारियों को वह सर्विस प्रोवाइड कराती थी। महिला इन हाईप्रोफाइल लोगों को एशियन युवतियों को भेजती थी। वह घंटा के हिसाब से रेट चार्ज करती थी। रैकेट में शामिल युवतियों को काफी शानदार अपार्टमेंट्स में रखा जाता, वह फ्लाइट से ट्रेवेल करती थीं।

दिसंबर 2024 में सुनायी जाएगी सजा

मैसाचुसेट्स की रहने वाली 42 साल की महिला हान ली को बीते साल 2023 में नवम्बर महीना में अरेस्ट किया गया था। हान ली के साथ 31 साल के जुनम्यंग ली और 69 वर्षीय जेम्स ली भी अरेस्ट किए गए थे। इन पर फरवरी में सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा। दिसंबर 2024 में इनको सजा सुनाई जाएगी। इनको 25 साल तक की जेल हो सकती है। बोस्टन फेडरल कोर्ट में महिला को दोषी करार देने के लिए बीते शुक्रवार को पेश किया गया था। उस पर वेश्यावृत्ति के लिए एशियाई महिलाओं को फंसाने की साजिश रचने और मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगा। हालांकि, महिला ने कहा कि वह किसी को भी जबरिया इस पेश में नहीं लायी। कोर्ट में उसने बताया कि जब वह एक अवैध वेश्यावृत्ति का व्यवसाय चलाती थी तो उसने किसी भी महिला को सेक्स वर्क में शामिल होने के लिए मजबूर नहीं किया।

कॉरपोरेट की तरह चलाती थी सेक्स रैकेट

कोर्ट को बताया गया कि महिला हान ली ने कैम्ब्रिज, वाटरटाउन, मैसाचुसेट्स, फेयरफैक्स, टायसन, वर्जीनिया के कई वेश्यालयों में उसने अपने इंटरस्टेट रैकेट को संचालित किया। कई राज्यों में उसने वेश्यालयों के लिए इंफ्रास्ट्रक्चर खड़ा किया। वह एशियाई महिलाओं को राजी करती थी और फिर उनको उनकी डिमांड के हिसाब से भेजती थी। महिला के रैकेट में शामिल सदस्य ही महिलाओं को फ्लाइट का टिकट, अन्य परिवहन के लिए कोआर्डिनेशन करते थे। उन्हें वेश्यालयों में रात भर ठहरने की व्यवस्था कराते।

सेक्स रैकेट में शामिल युवतियों को शानदार अपार्टमेंट्स में व्यवस्था

हान ली ने अपने सेक्स रैकेट में शामिल महिलाओं या युवतियों के लिए शानदार अपार्टमेंट में रहने की व्यवस्था कर रखी थी। लेकिन गोपनीयता के लिए उन अपार्टमेंट्स जहां भी युवतियां रहती थीं, वहां सेक्स रैकेट चलाने या ग्राहक बुलाने की मनाही थी। इन नियमों का कड़ाई से पालन वेश्यावृत्ति करने वाली रैकेट की युवतियों या महिलाओं को करना होता था।

350 डॉलर से 600 डॉलर फीस

सेक्स सर्विस के लिए हान ली, ग्राहकों से 350 डॉलर से 600 डॉलर फीस चार्ज करती थी। यह फीस प्रत्येक घंटा के लिए चार्ज किया जाता। सेक्स सर्विस लेने वाले कस्टमर्स से केवल कैश ही लिया जाता।

कैसे संपर्क करते थे कस्टमर्स?

हान ली के सेक्स रैकेट नेटवर्क से कस्टमर्स उसके विज्ञापनों से संपर्क करते थे। दो वेबसाइटों के माध्यम से महिलाओं का कस्टमर्स से अप्वाइंटमेंट कराया जाता था। दोनों वेबसाइट्स के माध्यम से कस्टमर्स को युवतियों के फोटोज भेजे जाते थे। यह फोटोशूट प्रोफेशनल फ्रोटोग्राफर्स करते थे। न्यूड मॉडल्स के फोटोज उनको भेजे जाते। वेरिफाइड कस्टमर्स को टेक्स्ट मैसेज या फोन से अप्वाइंटमेंट शेड्यूल किया जाता था। इसके एवज में घंटा के हिसाब से चार्ज किया जाता।

सैकड़ों हजार डॉलर की कैश जमा

हान ली ने सेक्स रैकेट से सैकड़ों हजार डॉलर नकद जमा किए थे। इसके अलावा तमाम संपत्तियां बनाई। व्यक्तिगत और थर्डपार्टी बैंक अकाउंट्स और अन्य माध्यमों से सैकड़ों हजार डालर इधर-उधर ट्रांसफर कराए। यह इसलिए ताकि उसकी अवैध आय का पता न लगाया जा सके। मनी ऑर्डर से भी वह सैकड़ों लोगों को धन भेजती थी।

कौन थे हान ली के कस्टमर्स?

अभियोजन ने बताया कि हान ली के सेक्स रैकेट के कस्टमर्स हजारों की संख्या में थे। इसमें अधिकतर हाई प्रोफाइल लोग थे। बड़ी संख्या में पॉलिटिशन्स, मेडिकल या टेक्नोक्रेट्स, डॉक्टर्स, सैन्य अधिकारी, प्रोफेसर, वकील, बिजनेसमैन, वैज्ञानिक और सीए भी उसकी सर्विस लेते थे।

Leave a Reply