Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

यूनिफॉर्म में भेजती थी अमीर ग्राहकों को तस्वीरें… एयर होस्टेस की गंदी करतूत उडा देगी होश…

यूनिफॉर्म में भेजती थी अमीर ग्राहकों को तस्वीरें… एयर होस्टेस की गंदी करतूत उडा देगी होश…
यूनिफॉर्म में भेजती थी अमीर ग्राहकों को तस्वीरें… एयर होस्टेस की गंदी करतूत उडा देगी होश…

हनोई: वियतनाम में एक बड़े देह व्यापार का भंडाफोड़ किया गया है। इसमें एयरहोस्टेस शामिल थीं, जो ग्राहकों से एक रात के लिए 2000 पाउंड स्टर्लिंग लगभग 2.10 लाख रुपए चार्च करती थीं। इसके साथ ही वह लग्जरी होटल में ठहरती थीं। इस गिरोह में 30 केबिन क्रू मेंबर थीं। अधिकारियों ने बुधवार शाम को हो ची मिन्ह सिटी के होटल में छापा मारा। कथित तौर पर उन्होंने इस गैंग की सरगना वो थी माई हान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीन एयरहोस्टेस को पुरुषों के साथ पकड़ा।

वहीं, पेशे से मॉडल एक चौथी महिला भी गिरफ्तार की गई, जो एक ग्राहक के साथ पकड़ी गई। वो थी माई हान को वेश्यावृत्ति की दलाली के संदेह में हिरासत में रखा गया है। ग्राहकों को लुभाने के लिए पुरुषों को वह एयरलाइन यूनिफॉर्म में लड़कियों की तस्वीरें भेजती थी। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक 26 साल की माई हान वियतनाम एयरलाइंस में एयर होस्टेस थी। कुछ महीनों पहले उसने काम छोड़ दिया और देह व्यापार के पेशे में उतर गई थी। वह ग्राहकों को खोजती थी।

एयर होस्टेस के नाम पर ग्राहकों को लुभाती थी
उसने प्लेन के पास खड़े होकर कई तस्वीरें खिंचवा रखी थी। ग्राहकों से सारा पैसा माई हान लेती थी। बाद में वह एक होटल में मीटिंग की व्यवस्था करती थी। इस ग्रुप में उसकी पूर्व सहकर्मी और अन्य एयरलाइन की लड़कियां थीं। उसने कथित तौर पर एयर होस्टेस और मॉडलों को अतिरिक्त कमाई करने का मौका जैसा प्रस्ताव दिया। पुलिस के मुताबिक उसकी लिस्ट में 30 लड़कियां हैं। ये ज्यादातर एयर होस्टेस हैं। एयर होस्टेस के नाम पर वह अमीर ग्राहकों को लुभाती थी।

हर बुकिंग पर फिक्स था कमीशन
हर बुकिंग के दौरान माई हान 295 डॉलर लगभग 24,400 रुपए लेती थी। वहीं लड़कियों के साथ पूरी रात रहने के लिए 2 लाख रुपए चार्ज करती थी। पुलिस के मुताबिक माई हान ने लगभग 35 लाख रुपए इकट्ठा किए। सोशल मीडिया पर उसकी प्रोफाइल से पता चलता है कि वह वियतनाम में एक केबिन क्रू मेंबर है और वीआईपी मेहमानों के स्वागत में लगी है। सोशल मीडिया पर वह अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल वाली तस्वीरें शेयर करती थी। यही दिखा कर वह लड़कियों को आकर्षित करती थी।

Leave a Reply