Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

बीवी के ‘काले जादू’ के बाद मुंबई के ज्वैलर को पूरे शरीर में इंफेक्शन, बैंक लॉकर से गहनों का सफाया…

बीवी के ‘काले जादू’ के बाद मुंबई के ज्वैलर को पूरे शरीर में इंफेक्शन, बैंक लॉकर से गहनों का सफाया…
बीवी के ‘काले जादू’ के बाद मुंबई के ज्वैलर को पूरे शरीर में इंफेक्शन, बैंक लॉकर से गहनों का सफाया…

मुंबई. मुंबई के एक ज्वैलर (Jeweller) की बीवी और उसकी सास ने कथित तौर पर ‘काले जादू’ (Black Magic) का इस्तेमाल किया और उसे जान से मारने की कोशिश की. जौहरी ने यह भी दावा किया कि उसकी बीवी कोविड-19 (Covid-19) महामारी के दौरान उसे भूखा रखती थी. उसने अपनी मां और एक ‘तांत्रिक’ के साथ मिलकर एक साजिश रची और इसके तुरंत बाद उसके ‘पूरे शरीर में इंफेक्शन’ फैल गया. ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की एक रिपोर्ट में आरएके मार्ग पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक के हवाले से कहा गया है कि मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के निर्देश पर 5 अगस्त को सीआरपीसी (Criminal Procedure Code-CrPC) की धारा 156 (3) के तहत ज्वैलर की बीवी, उसकी मां और एक तांत्रिक के खिलाफ हत्या की कोशिश और काले जादू का इस्तेमाल करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई थी.

रिपोर्ट के मुताबिक इस ज्वैलर की शादी 1989 में हुई थी और दंपति के तीन बच्चे हैं. बताया जाता है कि दंपति के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था. शिकायतकर्ता ज्वैलर ने बताया कि 2018 में उसकी भाभी ने उसे जान से मारने की साजिश की जानकारी दी थी. रिपोर्ट में कहा गया है कि भाभी ने ज्वैलर को उसकी पत्नी, सास और एक अज्ञात शख्स की ऑडियो रिकॉर्डिंग भेजी थी. जिसमें साजिश पर चर्चा की गई थी. जौहरी ने कहा कि इसके बाद उसने अपना खाना खुद बनाना शुरू कर दिया. कुछ दिनों के भीतर उसकी बीवी ने उसे खाना बनाने से रोक दिया दी. इससे कोविड महामारी के दौरान ज्वैलर को भूखा रहना पड़ा क्योंकि वह रेस्तरां से खाना ऑर्डर नहीं कर सके.

इसके बाद ज्वैलर मुंबई के दादर में एक किराए के फ्लैट में शिफ्ट हो गया. जौहरी ने दावा किया बाद में उसके पूरे शरीर में इंफेक्शन होने लगा. उसने उपनगर के एक निजी अस्पताल में भी इसका इलाज भी कराया था. अपनी एफआईआर में जौहरी ने कहा कि ‘मैं अक्सर बीमार रहने लगा हूं. एंटीबायोटिक्स लेने के बाद मैं ठीक हो गया. लेकिन जब मैंने इन्हें लेना बंद कर दिया तो संक्रमण फिर से उभर आया. डॉक्टरों ने कहा कि मेरे खून में सफेद रक्त कोशिकाएं बढ़ गई हैं. मैंने तीन-चार दूसरे डॉक्टरों से मुलाकात की और हर डॉक्टर ने कहा कि मुझे इंफेक्शन हो गया है.’

इस बीच दो साल के बाद 8 दिसंबर, 2022 को बैंक के अधिकारियों ने ज्वैलर को फोन किया. उन्होंने ज्वैलर को बताया कि उनकी बीवी ने ज्वाइंट लॉकर के किराए का भुगतान नहीं किया है और उन्हें इसे खाली करने के लिए कहा है. रिपोर्ट में कहा गया है कि जब ज्वैलर बैंक गया तो उसे कथित तौर पर पता चला कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी के लिए जो गहने बचाकर रखे थे, वे लॉकर से गायब हैं. इसके बाद उन्होंने अपनी बीवी के खिलाफ एफआईआर कराने की कोशिश शुरू की.

Leave a Reply