Ajab GazabIndiaTrendingViral

लव मैरिज का खौफनाक अंत: पत्नी को कार में तड़पा-तड़पा कर मार डाला, फिर बच्चों ने ऐसे बचाई जान…

लव मैरिज का खौफनाक अंत: पत्नी को कार में तड़पा-तड़पा कर मार डाला, फिर बच्चों ने ऐसे बचाई जान…
लव मैरिज का खौफनाक अंत: पत्नी को कार में तड़पा-तड़पा कर मार डाला, फिर बच्चों ने ऐसे बचाई जान…

Sultanpur News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने चरित्रहीनता के शक में अपनी पत्नी की बच्चों के सामने गला दबाकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि शख्स अपने बच्चों को भी मारने वाला था लेकिन पुलिस की तत्परता से बच्चों की जान बच गई।

चरित्रहीनता के शक में दी पत्नी को दर्दनाक मौत
जानकारी के मुताबिक, घटना सुल्तानपुर जिले के कूरेभार थाना क्षेत्र के सेऊर गांव के पास की है। जहां पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर राहुल मिश्रा ने अपनी पत्नी मोनिका की गला दबाकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि रविवार सुबह वह अपनी पत्नी मोनिका गुप्ता (35), पुत्री इशिका (12) व पुत्र अथर्व (5) को लेकर एक्सप्रेस वे से होकर रायबरेली जा रहा था। इसी दौरान पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर अचानक गाड़ी रोककर बच्चों के सामने पत्नी की हत्या कर दी। पिता की ये हरकत देख बच्चे डर गए और फिर गाड़ी से निकल कर बाहर भागे।

पुलिस ने आरोपी पति को गाड़ी का शीशा तोड़कर निकाला बाहर
इसी बीच यूपीडा गश्ती दल गाड़ी के पास पहुंचा। उन्होंने बच्चों को पकड़ा और फिर गाड़ी के पास पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी पति ने खुदको गाड़ी म लॉक में कर लिया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को शीशा तोड़कर गाड़ी से बाहर निकाला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि दोनों की लव मैरिज हुई थी। पति को पत्नी के चरित्र पर शक था। इसी के चलते उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए कूरेभार कोतवाल प्रवीण यादव ने बताया कि महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी पति को हिरासत में लिया गया है। इसके साथ ही बच्चों का स्वास्थ्य परीक्षण कराने के बाद देखभाल की जा रही है। फिलहाल मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply