Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

चाची बना रही थी प्रेमी के साथ अवैध संबंध, अचानक आ गई भतीजी, हवस की भूखी ने…

चाची बना रही थी प्रेमी के साथ अवैध संबंध, अचानक आ गई भतीजी, हवस की भूखी ने…
चाची बना रही थी प्रेमी के साथ अवैध संबंध, अचानक आ गई भतीजी, हवस की भूखी ने…

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां चाची के नाजायज रिश्तों की कीमत एक मासूम को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है. अपनी भतीजी का खून करने वाली चाची को मासूम ने अवैध संबंध बनाते हुए देख लिया था. अपने इस नाजायज रिश्ते को छिपाने के लिए महिला ने अपनी भतीजी का खून कर दिया. इस करतूत में उसके प्रेमी ने भी उसका साथ दिया था. पुलिस ने सीसीटीवी के जरिए सुराग जुटाकर मामले का खुलासा किया है.

अलीगढ़ पुलिस के मुताबिक अतरौली थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला प्रकाश में आया है. एक मासूम बच्ची की हत्या कर शव को भूसे में दबाया गया. अपनी ही सगी चाची ने भतीजी की हत्या कर शव को भूसे में दबाया घटना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल पैदा हो गया. पुलिस द्वारा महिला को हिरासत में लिया गया है. उसके बाद महिला ने हत्या का राज खोला मृतक मासूम बच्ची के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस की पूछताछ में कबूला जुर्म
वहीं घटना के संबंध में जानकारी देते हुए परिजनों द्वारा बताया गया है कि चाची भतीजी को घर से ले गई थी. मासूम बच्ची की मां ने काफी मना किया, लेकिन चाची उसे ले गई. कुछ समय बाद अकेले ही चाची कपड़े बदल कर परिजनों के पास पहुंची. काफी देर तलाश करने के बाद भी जब बच्ची नहीं मिली, तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पता चला कि बच्ची को उसकी चाची ही ले गई थी. पुलिस ने जब चाची को हिरासत में लेकर पूछताछ की तब चाची ने बताया कि उसी ने हत्या कर शव को भूसे में दबा दिया. पुलिस ने सबको भूसे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सलाखों के पीछे पहुंची कातिल चाची
अलीगढ़ पुलिस द्वारा 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए, जिसमें पांच टीमें लगाई गईं थी. पुलिस द्वारा दो अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के दौरान मासूम की चाची (अभियुक्ता) द्वारा बताया गया की बच्ची द्वारा मुझे और मेरे प्रेमी भानु प्रकाश को अवैध संबंध बनाते हुए देख लिया था. प्रेम प्रसंग को छुपाने के उद्देश्य से हमने बच्ची को घर से ले जाकर भानु प्रकाश के साथ मिलकर बच्ची को मारकर घर के बराबर के घेर में भूसे में दवा दिया था. पुलिस ने हत्या में किए गए काफी साक्ष्य एकत्रित कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

Leave a Reply