Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

भाभी से इश्क लड़ाने के लिए पत्नी को देता था इंजेक्शन, 26 की उम्र में बनाया जिंदा लाश…

भाभी से इश्क लड़ाने के लिए पत्नी को देता था इंजेक्शन, 26 की उम्र में बनाया जिंदा लाश…
भाभी से इश्क लड़ाने के लिए पत्नी को देता था इंजेक्शन, 26 की उम्र में बनाया जिंदा लाश…
Used to give injections to his wife to make her fall in love with his sister-in-law, created a living corpse at the age of 26

बक्सर: बिहार से देवर भाभी के अवैध संबंध का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां भाभी से संबंध बनाए रखने के लिए पति ने अपनी पत्नी को 8 महीने तक बंधक बनाए रखा. महिला के भाई ने अपने जीजा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी बहन को जीजा नशे की दवा और इंजेक्शन दिया करते थे. जिसकी वजह से 26 साल की उम्र में ही उसकी हालत 90 की बुजुर्ग जैसी हो गई. उसकी हालत दिन- प्रतिदिन बिगड़ती ही जा रही है. लड़की के भाई ने बताया कि इसके जीजा का अपनी भाभी से अफेयर था. मेरी बहन ने जब इसका विरोध किया तो उसकी ऐसी हालत कर दी.

पूरा मामला बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाना के रघुनाथपुर गांव का है. विजय शंकर मिश्र ने अपनी 26 साल की बेटी प्रियंका कुमारी की आरा के उदवंतनगर थाना क्षेत्र निवासी स्व. वीरेंद्र पांडेय के बेटे मुकेश पांडेय से की थी. लड़की के भाई ने बताया कि ससुराल वाले पिछले 8 महीने से उसकी बहन के बारे में कोई जानकारी दे रहे थे. इसके बाद उन लोगों ने उसकी तलाश शुरू की. को उनकी बहन बिहटा के एक घर से मिली. उसकी हालत बेहद खराब थी. जिसके बाद परिवार वाले उसे इलाज के लिए बनारस लेकर चले गए. बुधवार को परिवार वाले उसे बनारस से लेकर लौटे थे. फिलहाल पति और ससुराल वाले फरार बताए जा रहे हैं, इसलिए अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि लड़की को कौन सी दवा और इंजेक्शन दिया जा रहा था.

महिला के भाई का कहना है कि उसके जीजा ने भाभी से अवैध संबंध का विरोध करने के चलते मेरी बहन को जिंदा लाश बना दिया. जीजा उसके ऐसी दवा और सूई देता था, जिससे उसके शरीर में बदलाव होने लगा. उसकी आंख की रोशनी भी चली गई है. वहीं दिमागी हालत खराब होने के चलते वो लाचार हो गई है. 8 महीने से उससे कोई बात नहीं हो पा रही थी. जिसकेब बाद हमने 11 मई को थाने में केस दर्ज कराया था. जिसके बाद से ही पति समेत ससुराल वाले लोग फरार हैं.

Leave a Reply