Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

पति-पत्नि और…ड्राइवर, प्यार के खातिर महिला का खौफनाक कदम, खूनी साजिश का पर्दाफाश…

पति-पत्नि और…ड्राइवर, प्यार के खातिर महिला का खौफनाक कदम, खूनी साजिश का पर्दाफाश…
पति-पत्नि और…ड्राइवर, प्यार के खातिर महिला का खौफनाक कदम, खूनी साजिश का पर्दाफाश…
Husband-wife and driver, woman’s dreadful step for love, bloody conspiracy exposed

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में ड्राइवर के प्यार में पागल हुए एक महिला ने अपने ही पति की हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को घर से काफी दूर सड़क में पानी से भरे गहरे गड्ढे में फेंक दिया गया। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। रविवार को पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मृतक की पत्नी और प्रेमी ड्राइवर को गिरफ्तार लिया है। हमीरपुर जिले के कुरारा कस्बे के वार्ड-9 के निवासी कामता प्रसाद अनुरागी (36) पुत्र छिद्दू का शव कस्बे के बेरी रोड में एक गहरे गड्ढे में पड़ा होने से लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आननफानन पहुंचकर शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

रविवार को पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले और लोगों से पूछताछ की तो हत्या का राज प्याज के छिलके की तरह खुल गया। पुलिस ने मृतका की पत्नी अंजू और ड्राइवर वीरेन्द्र कोरी को गिरफ्तार कर लिया। शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। मृतक की बहन श्रीमती रानी पत्नी राजेन्द्र प्रसाद की तहरीर पर पुलिस ने धारा-302, 201, 34 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमे में मृतका की पत्नी और ड्राइवर नामजद किए गए है। मृतक का ट्रैक्टर भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक मनीराम वर्मा ने रविवार को दोपहर बताया कि मृतक की पत्नी ने ही अपने पति का शव बेरीरोड पर पानी से भरे गड्ढे में पड़ा होने की सूचना पुलिस को दी थी। बताया कि मृतक की बहन की तहरीर पर एफआईआर लिखी गई है जिसमें मृतक की पत्नी और चालक पर हत्या करने के आरोप लगाए गए है। कुरारा कस्बा निवासी कामता प्रसाद की शादी करीब 13 साल पहले सुमेरपुर क्षेत्र के इंगोहटा गांव में अंजू के साथ शादी हुई थी। कामता के दो बच्चे है जिनमें एक पुत्र ग्यारह साल का है वही तीन मासूम पुत्रियां है। परिजनों ने बताया कि शंकरपुर गांव निवासी वीरेन्द्र कोरी दूर का रिश्तेदार है जो पिछले आठ माह से यहां कामता के घर पर रह रहा था। कामता ने दो माह पहले ट्रैक्टर लिया था। जिसे वीरेन्द्र चलाता था।

कुरारा थाने के प्रभारी निरीक्षक श्रीप्रकाश यादव ने बताया कि जांच में यह पाया गया कि मृतक की पत्नी और ड्राइवर वीरेन्द्र कोरी के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया कि कामता को उसी के घर में पत्नी अंजू और ड्राइवर ने मारपीट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद ड्राइवर ने ट्रैक्टर में शव लादकर बेरी रोड पर पानी के गड्ढे में फेंक दिया। बताया कि मृतका की पत्नी और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply