Ajab GazabIndiaTrendingViral

 एयरटेल ने लॉन्च किया 39 रुपये का प्लान, 1 महीने तक करें सबकुछ इस्तेमाल.

 एयरटेल ने लॉन्च किया 39 रुपये का प्लान, 1 महीने तक करें सबकुछ इस्तेमाल.
 एयरटेल ने लॉन्च किया 39 रुपये का प्लान, 1 महीने तक करें सबकुछ इस्तेमाल.

अगर आप एयरटेल की कस्टमर है का आज की आपके लिए खबर है। जैसा कि आप जानते हैं कि हाल ही में सभी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की है। एयरटेल ने भी अपने अपने रिचार्ज प्लान में की कीमतों में बढ़ोतरी का एलान किया है जो 3 जुलाई से लागू हो गई थी । इस खबर में आपको 39 रूपये खास वाउचर प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, इसके लिए आपको इस लेख के आखिर तक बने रहना होगा।

एयरटेल ला अनलिमिटेड डेटा प्लान

एयरटेल समय -समय अपने यूजर्स के लिए कोई बेहतरीन रिचार्ज प्लान लांच करता है अगर आप एयरटेल के ग्राहक है तो आपको पता होगा। कंपनी के पास हर तरह की यूजर्स के लिए कई रिचार्ज प्लान है । कंपनी ने 19 और 29 रुपए वाले रिचार्ज ऑफर करती है लेकिन इन दोनों रिचार्ज के मुकाबले 39 रुपए वाला रिचार्ज प्लान काफी अच्छा है। इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड डेटा का लाभ मिल रहा है।

मात्र 39 रुपये में मिलेगा एक दिन के लिए अनलिमिटेड डेटा

जहां 19 रुपए 29 वाले प्लान में 1GB और डाटा और डेढ़ जीबी डाटा मिलता है। वहीं 39 रुपए वाले प्लान में डाटा पैक की बात करे तो डेटा मैं आपको एक दिन के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा मिलती है अगर आप भी एयरटेल के ग्राहक और आपको ज्यादा डाटा की जरूरत है तो 39 रुपए वाला डाटा पैक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। यानी आप चाहे जितना है उतना इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं अगर आपकी एयरटेल के ग्राहक है और ज्यादा डाटा की ज्यादातर की जरूरत है तो 39 रुपए वाला डाटा आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है।

Leave a Reply