Ajab GazabIndiaTrendingViral

बिजनेसमैन ने 7 लड़कियों से एकसाथ रचाई शादी, बोलाः पैदा करुंगा 100 बच्चे, अब दिन-रात बस…

बिजनेसमैन ने 7 लड़कियों से एकसाथ रचाई शादी, बोलाः पैदा करुंगा 100 बच्चे, अब दिन-रात बस…
बिजनेसमैन ने 7 लड़कियों से एकसाथ रचाई शादी, बोलाः पैदा करुंगा 100 बच्चे, अब दिन-रात बस…

Groom married 7 wives: युगांडा के एक बिजनेसमैन ने एक ही दिन में 7 लड़कियों से एक साथ शादी रचाई है. उस बिजनेसमैन का नाम हबीब एनसिकोनने है. उसकी उम्र 43 साल है. वह एक मशहूर ट्रेडिशनल हीलर है. हबीब ने हर एक लड़की से ‘आई डू’ कहने के बाद एक भव्य रिसेप्शन आयोजन किया, जिसकी भव्यता देख कर मेहमानों की आंखें चौंधिया गईं.

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, हबीब ने अपनी प्रत्येक पत्नी को नई कार दी है. उसने अपने सास-ससुर को भी कई गिफ्ट भी दिए. हबीब की इन पत्नियों में दो सगी बहने भी हैं. उसने उनके पेरेंट्स को भी मोटरसाइकिलें दी हैं. यह हबीब की पहली शादी नहीं है. उसकी पहले से ही 7 साल की एक पत्नी है, जिसका नाम मुसान्युसा है. हबीब इस मौके पर काफी खुश दिखे.

भव्य था रिसेप्शन का कार्यक्रम

हबीब की शादी रिसेप्शन काफी भव्य था. दुल्हनें 40 लिमो और 30 मोटरसाइकिलों के काफिले के साथ स्टाइलिश ढंग से कार्यक्रम में पहुंचीं. वहां मौजूद मेहमानों में से एक ने कहा, ‘कुछ लोगों का विश्वास नहीं हो रहा था कि यह वास्तविक था. यह पहली बार है कि वे इस तरह का कार्यक्रम देखेंगे.’ जबरदस्त रिसेप्शन के बाद हबीब अपनी दुल्हनों को लेकर गाड़ियां के एक बड़े काफिले के साथ अपने घर पहुंचे.

हबीब ने की पत्नियों की तारीफ

रिसेप्शन में हबीब ने अपनी पत्नियों की तारीफ करते हुए मेहमानों से कहा, ‘मेरी पत्नियां आपस में कोई जलन नहीं रखती हैं. एक बड़ा खुशहाल परिवार बनाने के लिए एक ही बार में सभी से शादी की.’ हबीब यहीं नहीं रुके और उसने आगे कहा, ‘वह और भी पत्नियां रखने की प्लानिंग बना रहा है ताकि वह 100 बच्चों पैदा कर सके.’ उन्होंने ने कहा, ‘मेरे परिवार में बहुत कम लोग हैं, इसलिए मैं कई बच्चे पैदा करना चाहता हूं ताकि हम एक बड़ा परिवार बना सकें.’

हबीब ने तोड़ा यह रिकॉर्ड

हबीब के पिता के अनुसार, युगांडा में बहुविवाह कानूनी है. उनके परिवार में यह काफी सामान्य है. उन्होंने कहा, ‘मेरे दादाजी की 6 पत्नियां थीं, जो एक ही घर में पर्दों से अलग-अलग रहती थीं. मेरे अपने दिवंगत पिता की 5 पत्नियां थीं और मेरी स्वयं चार पत्नियां हैं जो एक ही घर में रहती हैं.’ ऐसी अफवाहें हैं कि हबीब ने युगांडा में एक ही दिन में सबसे अधिक पत्नियों की शादी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

Leave a Reply