Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

‘अब डर लग रहा…’, दोस्त ने शादी पर नहीं बुलाया, भड़की महिला, ये गिफ्ट देकर लिया बदला….

‘अब डर लग रहा…’, दोस्त ने शादी पर नहीं बुलाया, भड़की महिला, ये गिफ्ट देकर लिया बदला….
‘अब डर लग रहा…’, दोस्त ने शादी पर नहीं बुलाया, भड़की महिला, ये गिफ्ट देकर लिया बदला….
‘Now I am feeling scared…’, friend did not invite her to the wedding, woman got angry, took revenge by giving this gift

नई दिल्ली: किसी करीबी दोस्त को उसकी शादी पर कौन सा तोहफा देना है, इसका फैसला करना मुश्किल होता है. खासतौर पर तब जब आप उसे बचपन से जानते हों. अगर आप घर में इस्तेमाल होने वाली चीज देंगे तो वो उसके लिए आपकी तारीफ करेंगे. अगर कोई सजावट का सामान देंगे, तो ये उन्हें उनके खास दिन की याद दिलाता रहेगा. तोहफे देते वक्त इंसान काफी सोच विचार करता है. ताकि शादी में आने वाले रिश्तेदार और दोस्त कहीं उसे कमतर न आंकने लगें. हालांकि इस मामले में एक महिला के साथ जो हुआ वो काफी हैरान करने वाला है.

ये महिला उस वक्त हैरान रह गई, जब उसकी करीबी दोस्त ने उसे अपनी बेटी की शादी में नहीं बुलाया. हैरानी की बात ये थी कि महिला का नाम दोस्त की बेटी की ब्राइडल गिफ्ट रजिस्ट्री में दर्ज था. उसमें लिखा था कि दुल्हन को गिफ्ट देने के लिए 40 पाउंड (करीब 4 हजार रुपये) से अधिक खर्च करने होंगे. महिला इस बात से खफा थी कि उसे शादी में तो बुलाया नहीं मगर गिफ्ट रजिस्ट्री में उसका नाम दे दिया. महिला ने एक सोशल प्लैटफॉर्म पर इस बात की जानकारी दी है. उसका कहना है कि वो अपनी इस दोस्त को 30 साल से जानती है. लेकिन उसने इतना भी नहीं बताया कि बेटी की शादी होने वाली है.

वो पोस्ट में लिखती है, ‘जुलिया (महिला की दोस्त) की बेटी की हाल में शादी हुई है. वो सभी के लिए हैरानी भरा था. हमें तो ये भी नहीं पता था कि उसकी शादी होने वाली है.’ महिला को ये सब काफी अजीब लगा. उसने अपनी दोस्त को उसकी गलती का एहसास कराने के लिए तोहफा तो भेजा, लेकिन वो 4 हजार रुपये की कीमत वाला नहीं था. उसने एक बेहद सस्ता तोहफा दिया.

एक खाली फ्रिज से मिला आइडिया, खड़ी कर ली बिलियन डॉलर की कंपनी
महिला ने बधाई देते हुए एक कार्ड तोहफे के तौर पर भेजा. तोहफा भेजने के बाद उसने कहा कि वो नहीं जानती कि इसे लेकर दोस्त कैसी प्रतिक्रिया देगी. उसे इस बात का भी डर है कि उसकी तीन दशक से चली आ रही दोस्ती एक तोहफे के कारण टूट सकती है. उसके पोस्ट पर एक यूजर ने कहा, ’30 साल से किसी से दोस्ती होना बेहद दुर्लभ बात है और कुछ ऐसा जिसे संजोकर रखा जाना चाहिए.’

Leave a Reply