Ajab GazabIndiaTrendingViral

सुहागरात के 9 महीने बाद भी कुंवारी हूं, पति सेक्स की डिमांड पर करता है…

सुहागरात के 9 महीने बाद भी कुंवारी हूं, पति सेक्स की डिमांड पर करता है…
सुहागरात के 9 महीने बाद भी कुंवारी हूं, पति सेक्स की डिमांड पर करता है…

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में पुलिस के सामने एक अजब मामला सामने आया है। एक विवाहिता ने थाने पहुंचकर शिकायत की है कि उसकी शादी को लगभग एक साल होने को हैं लेकिन अभी तक पति ने छूआ भी नहीं है। अब वह नौकरी का वास्ता देकर दिल्ली में फ्लैट खरीदने की मांग कर रहा है। पुलिस ने अब इस मामले में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गया है।

ये मामला परतापुर थाना क्षेत्र का है। विवाहिता ने बताया कि दिसंबर 2022 में उसकी शादी मवाना के एक मोहल्ले के रहने वाले राहुल तेवतिया के साथ मुकुट महल में धूमधाम के साथ हुई थी। शादी के दौरान पिता के करीब 26 लाख रुपये खर्च हो गए थे। पति एक आइटी कंपनी में एचआर के पोस्ट पर है। विवाहिता का आरोप है कि शादी के बाद से अब तक पति ने छूआ तक नहीं है। उसने शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश भी नहीं की। बाद में वह गांव से लेकर दिल्ली लेकर आ गया। लेकिन साथ रहने के बाद यहां भी उसने वैवाहिक संबंध नहीं बनाए। इस बारे में पूछे जाने पर उसने बताया कि उसका इलाज चल रहा है और वह अभी इसके लिए तैयार नहीं है।

विवाहिता ने बताया कि इस बात को लेकर पति के साथ कहासुनी हो गई है। यहां तक पति ने रेलिंग से सिर लड़ाकर जाने से मारने की भी कोशिश की। अब पति उलटा दिल्ली में फ्लैट दिलाने की मांग भी कर रहा है। इस मामले में इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह ने बताया है कि विवाहिता की तहरीर पर पति विशाल तेवतिया, ससुर सुधीर तेवतिया और मां ममता के खिलाफ तहरीर प्राप्त हुई है। पीड़िता के परिवार ने आरोप लगाया है कि युवती के ससुराल वालों ने धोखे में रखकर शादी की और अब जानकारी होने पर उपचार चलने की बात कह रहे हैं।

Leave a Reply