Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

मां ने की बेटे की हत्या, फिर उसका सिर खौलते पानी में उबालकर खा लिया…जानिए कहां सामने आया सनसनीखेज मामला,…

मां ने की बेटे की हत्या, फिर उसका सिर खौलते पानी में उबालकर खा लिया…जानिए कहां सामने आया सनसनीखेज मामला,…
मां ने की बेटे की हत्या, फिर उसका सिर खौलते पानी में उबालकर खा लिया…जानिए कहां सामने आया सनसनीखेज मामला,…
Mother murdered her son, then boiled his head in boiling water and ate it… Know where the sensational case came to light

नई दिल्‍ली. मिस्‍त्र में मां के उसके बच्‍चे के साथ पवित्र रिश्‍ते को तार-तार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. महिला पर आरोप है कि उसने अपने बेटी की हत्‍या करने के बाद उसके सिर को खा गई. ऐसा करने से पहले उसने सिर को स्‍टोव पर पकाया और उसे खा गई. महिला की पहचान हना मोहम्मद हसन के रूप में हुई है. उसके मृतक 5 वर्षीय बेटे का नाम यूसुफ था. अदालत ने इस महिला को पागल घोषित कर दिया है. उसे मेंटल अस्‍पताल भेज दिया गया है.

यह घटना मिस्र के फाकुस क्षेत्र की है. वो अपने बेटे के साथ अकेली रहती थी. महिला का पति के साथ तलाक हो चुका है. जांच में पता चला कि महिला ने एक छुरी से बेटे की हत्‍या की. सिर पर तीन बार चाकू से वार कर उसने बच्‍चे को मौत के घाट उतारा. इसके बाद सबूत मिटाने की कोशिश में उसने बेटे यूसुफ के शरीर के छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए. वो यहीं नहीं रुकी. इसके बाद खाना पकाने के स्टोव में उसने बेटे के सिर के टुकड़ों को उबलते पानी में डाल दिया और बाद में उन्‍हें खा गई.

कैसे खुला राज?
अदालती फैसले में कहा गया कि महिला ने अपने बेटे की हत्‍या करने के बाद शव को पानी की बाल्‍टी में डाल दिया था. महिला को लगा कि वो इस अपराध से बच जाएगी. उसपर शक तब हुआ जब नजदीक में ही रहने वाले बच्‍चे का चाचा का लड़का घर आया. उसने बाल्‍टी में शव के कुछ टुकड़े देखे. जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जांच के दौरान हना ने अपना अपराध कबूल कर लिया. जब पूछा गया कि बेटे के शव का सिर कहां है तब उसने बताया कि वो सिर को खा चुकी है.

किस वजह से पति से अलग हुई हना?
स्‍थानीय मीडिया से बातचीत करते हुए हना के पूर्व पति ने बताया कि वो चाहता था कि सभी उसके पुश्‍तैनी घर में साथ रहें लेकिन हना इसके लिए तैयार नहीं थी. वो बेटे के साथ अलग हो गई और तलाक भी ले लिया. पति ने कहा कि तलाक के बाद भी उसने सुलह की कोशिश की लेकिन हना इसके लिए तैयार नहीं थी.

Leave a Reply