Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

बिहार का लड़का, झारखंड की लड़की, कमरे में थे अर्द्धनग्न हाल में, नीचे अंगों में खून…

बिहार का लड़का, झारखंड की लड़की, कमरे में थे अर्द्धनग्न हाल में, नीचे अंगों में खून…
बिहार का लड़का, झारखंड की लड़की, कमरे में थे अर्द्धनग्न हाल में, नीचे अंगों में खून…

झारखंड की राजधानी रांची में एक प्रेमी युगल का शव मिला है. यह शव जिस कमरे में मिला, उसका दरवाजा तो अंदर से बंद था, लेकिन खिड़की खुली हुई थी. ऐसे में पुलिस अब तक यह तय नहीं कर सकी है कि यह हत्या का मामला है या आत्महत्या का. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

झारखंड की राजधानी रांची में एक युवक और युवती का शव मिला है. यह दोनों शव एक बंद कमरे के अंदर मिले हैं. इस कमरे का दरवाजा तो अंदर से बंद था, लेकिन खिड़की खुली थी. ऐसे हालात में पुलिस उलझ गई है. अभी तक यह तय नहीं हो सका है कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का. मामला बरियातू थाना क्षेत्र के चिरौंदी में रविंद्र नगर फेज दो का है. फिलहाल पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक मृत लड़की की पहचान झारखंड के गुमला जिले में चैनपुर थाना क्षेत्र की रहने वाले विनय टोप्पो की पुत्री अनु प्रशांता टोप्पो के रूप में हुई है. जबकि मृत युवक की शिनाख्त बिहार के छपरा जिला में धनौती गांव के रहने वाले राजेंद्र राउत के पुत्र रुपेश राउत के रूप में हुई है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दोनों बरियातू थाना क्षेत्र के चिरौंदी के ही एक ऐसोटेक नामक निर्माण कंपनी के दफ्तर में काम करते थे.रूपेश यहां कंपनी में मैनेजर के पद पर तैनात था तो युवती कंपनी में रिसेप्शनिस्ट का काम करती थी.

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम संबंध था. पुलिस के मुताबिक मौका मुआयना से पता चल रहा है कि दोनों में किसी बात को लेकर तकरार हुआ था. इसके बाद युवक ने युवती की गला घोंट कर हत्या कर दी. इसके बाद कमरे में मौजूद धारदार हथियार से अपने हाथ की नसों को काटने की कोशिश की.इसमें जब वह सफल नहीं हुआ तो फांसी लगाकर जान दे दी है. पुलिस के मुताबिक युवक रुपेश का शव अधनग्न हालत में फंदे से लटकता हुए मिला है. जबकि युवती का शव जमीन पर पड़ा हुआ था.

पुलिस के मुताबिक कमरे का दरवाजा तो अंदर से बंद था, लेकिन खिड़की खुली हुई थी. इसलिए इस वारदात को हत्या के एंगल से भी देखा जा रहा है. आशंका है कि किसी पेशेवर अपराधी ने शातिराना ढंग से इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है. उधर, घर के मालिक श्रीमत सोरेन ने बताया कि यह लड़की उनके मकान में करीब चार महीने से रह रही थी. कहा कि उन्हें तो पता ही नहीं चला कि रुपेश कब उनके मकान में घुसा.

Leave a Reply