Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

नई नवेली दुल्हन ने थाने में सुनाई आपबीतीः 10 महीने से पति और देवर मेरे साथ…

नई नवेली दुल्हन ने थाने में सुनाई आपबीतीः 10 महीने से पति और देवर मेरे साथ…
नई नवेली दुल्हन ने थाने में सुनाई आपबीतीः 10 महीने से पति और देवर मेरे साथ…

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) में दहेज की खातिर ससुराल वालों नई नवेली दुल्हन को इतना परेशान किया कि वो थाने जा पहुंची. दुल्हन (Bride) ने आरोप लगाया कि शादी के दिन से ही ससुराल वाले उसे दहेज के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने लगे. पति उसे जबरन शराब पिलाता है. न पीने पर खाना नहीं देता है. देवर भारतीय सेना में सिपाही है. वो वर्दी का रौब दिखाते हुए जान से मारने की धमकी देता है. 10 महीने तक वो उन लोगों का जुर्म सहती रही.

लेकिन फिर भी उनकी प्रताड़ना का सिलसिला यूं ही चलता रहा तो वह मदद के लिए थाने आ पहुंची. दुल्हन ने पति सहित ससुराल के 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. मामला चिल्ला थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाली एक महिला ने थाने में शिकायत के दौरान बताया कि उसके पिता ने उसकी शादी नवम्बर 2022 में कानपुर के नौबस्ता में करवाई थी.

महिला का आरोप है कि विदा होकर जैसे ही वो ससुराल पहुंची तो सास, ननद और देवर दहेज में दो लाख रुपये और एक बाइक की डिमांड करने लगे. न देने पर उन्होंने ताना और प्रताड़ना देना शुरू कर दिया. यहां तक कि ससुरालीजनों ने मारपीट भी शुरू कर दी. देवर कहता है हम फौज में हैं, तुम्हें जान से मार डालेंगे. हम सब कानून जानते हैं. कानून हमारे हाथ में है.

पीड़िता ने आगे बताया कि पति शराब पीकर मारपीट करता है. जबरन शराब पिलाने की कोशिश करते हैं. मना करने पर खाना नहीं देते हैं. 10 महीने बाद तो उसे घर से ही निकाल दिया गया. मजबूर होकर उसे मायके में जाना पड़ा. महिला ने ससुरालीजनों से परेशान होकर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है. वहीं, इस मामले में ससुरालीजनों से सम्पर्क करने की कोशिश की गई तो उनसे संपर्क नहीं हो सका.

थाना चिल्ला प्रभारी मोनी निषाद ने महिला की तहरीर पर आरोपी 4 ससुरालीजनों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, मारपीट, धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Leave a Reply