Ajab GazabIndiaTrendingViral

महिला दारोगा को देख बहक गया डीएसपी, बोलाः SHO बना दूंगा, एक बार बस…

महिला दारोगा को देख बहक गया डीएसपी, बोलाः SHO बना दूंगा, एक बार बस…
महिला दारोगा को देख बहक गया डीएसपी, बोलाः SHO बना दूंगा, एक बार बस…

भभुआ। बिहार पुलिस में डीएसपी रैंक के एक अधिकारी को महिला दारोगा से यौन उत्पीड़न करने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है। नीतीश सरकार के गृह विभाग की ओर से इस संबंध में सोमवार को आदेश जारी किए गए। निलंबित पुलिस अधिकारी फैज अहमद खान कैमूर जिले के मोहनिया में एसडीपीओ के पद पर तैनात था। वह अपनी जूनियर महिला दारोगा को फोन पर अश्लील मैसेज कर रहा था। उसने पीड़िता को एसएचओ पद पर प्रमोशन का लालच देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की भी मांग की थी।

महिला दारोगा ने कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा को आरोपी पुलिस अधिकारी की शिकायत करके अपने लिए सुरक्षा की मांग की थी। एसपी ने सोमवार को बताया कि निलंबन अवधि में फैज अहमद खान को पटना सेंट्रल जोन आईजी कार्यालय में रिपोर्ट करना होगा। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया था कि खान उसे फोन पर अश्लील मैसेज भेजता है और एसएचओ बनाने की बात कहकर संबंध बनाने की मांग कर रहा है। महिला दारोगा का ट्रांसफर होने के बाद भी अफसर उसे लगातार परेशान कर रहा था। एसपी ने उसकी शिकायत पर संज्ञान लिया और आंतरिक शिकायत समिति को जांच के आदेश दिए।

कमिटी ने जांच में महिला दारोगा के आरोप सही पाए। इस आधार पर आरोपी पुलिस अधिकारी को निलंबित करने का प्रस्ताव गृह विभाग को भेजा गया। विभाग की ओर से इस संबंध में सोमवार को नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया। बता दें कि इससे पहले सितंबर महीने के पहले सप्ताह में भी ऐसा ही मामला आया था। उस दौरान भभुआ के पुलिस इंस्पेक्टर राज कुमार सिंह को डीआईजी ने यौन उत्पीड़न के मामले में सस्पेंड किया था। उस पर एक महिला सिपाही ने उत्पीड़न के आरोप लगाए थे।

Leave a Reply