Ajab GazabIndiaTrendingViral

पति को छोड़ दो बच्चों की मां ने गैर मर्द संग चलाया चक्कर, 3 साल में ही उब गई और रच डाली ये साजिश…

पति को छोड़ दो बच्चों की मां ने गैर मर्द संग चलाया चक्कर, 3 साल में ही उब गई और रच डाली ये साजिश…
पति को छोड़ दो बच्चों की मां ने गैर मर्द संग चलाया चक्कर, 3 साल में ही उब गई और रच डाली ये साजिश…

झारखंड से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा महिला ने अपने पति को छोड़ दिया और फिर एक गैर मर्द संग तक तीन साल तक अफेयर चलाया। आरोप है कि इसके बद प्रेमिका ने अपने प्रेमी को मार दिया और इसमें उसके मायके वालों ने भी उसका साथ दिया। फिलहाल, पुलिस ने महिला को अरेस्ट कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। महिला के दो बच्चे भी है। 

जानकारी के मुताबिक, यह मामला झारखंड के मेदिनीनगर का है। यहां संजय कुमार गोस्वामी नाम का एक युवक टेंट हाउस में काम करता था। उसके भाई ने पुलिस को बताया कि ललिता देवी नाम की महिला की शादी चियांकी गांव में हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं। आरोप है कि पति से लड़ाई के बाद ललिता ने उसे छोड़ दिया और अपने दोनों बच्चों के साथ आकर मायके में रहने लगी। आरोप है कि यहीं पर पैसों के लालच में उसने संजय कुमार को अपने प्रेम के जाल में फंसाया।  

खबरों की मानें, तो विनोद का आरोप है कि तीन साल तक ललिता देवी ने उसके भाई को खूब लूटा। उन्होंने कहा कि परिवार के लोग संजय को समझाते रहे। लेकिन वो उससे अंधा प्यार करता था और वो ललिता को छोड़ने के लिए तैयार ही नहीं था। हालांकि, इसके बाद दोनों के बीच क्या हुआ। इसके बारे में नहीं पता। 

आरोप है कि शनिवार रात को 9 बजे ललिता अचानक उनके घर में घुस आई। इस दौरान उसकी मां और पिता भी साथ थे। आरोप है कि वो सभी संजय को पीटने लगे। विनोद ने अपने भाई को बचाने की कोशिश की, तो सभी ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया। वह किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकला। इसके बाद विनोद ने शोर मचा तो गांव वाले मौके पर पहुंची। इसी बीच ललिता और उसके परिवार वाले मौके से फरार हो गए। इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी।

पुलिस का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। वहां पहुंचकर देखा तो संजय की लाश पड़ी है। उसकी गर्दन पर लोहे की रॉड से हमला किया हुआ था। फिलहाल, महिला को अरेस्ट कर लिया गया है। 

Leave a Reply