Ajab GazabIndiaTrendingViral

सेक्स की चाह में 17 पतियों के कत्ल करने वाली भारत की ‘ब्लैक विडो’…मन भरते ही कर देती थी पति का मर्डर…

सेक्स की चाह में 17 पतियों के कत्ल करने वाली भारत की ‘ब्लैक विडो’…मन भरते ही कर देती थी पति का मर्डर…
सेक्स की चाह में 17 पतियों के कत्ल करने वाली भारत की ‘ब्लैक विडो’…मन भरते ही कर देती थी पति का मर्डर…

अजब गजब न्यूज़ डेस्क !!! दुनिया में कई ऐसे सनकी लोग हुए हैं, जिन्होंने अपनी सनक में कई लोगों की जान ले ली। ऐसे लोगों को सीरियल किलर कहा जाता है. भारत में भी ऐसे कई खतरनाक सीरियल किलर हुए हैं।

इनमें सिर्फ पुरुष ही नहीं बल्कि कई खतरनाक महिलाओं के नाम भी शामिल हैं। पंजाब में एक ऐसी महिला थी जिसने 6 साल में 17 बार शादी की और सभी 17 पतियों को मार डाला। इस महिला का नाम लाला वान था. पंजाब के बठिंडा के रहने वाले लाला वान की पहली शादी 14 साल की उम्र में हुई थी। जब वह दुल्हन बनकर ससुराल आई तो किसी ने नहीं सोचा था कि कुछ ही दिनों बाद वह विधवा हो जाएगी।

लाला वान अपने पति के साथ अकेली रहती थी। करीब तीन-चार माह तक सब कुछ ठीक रहा। दोनों एक साथ बहुत खुश थे. बाद में अचानक लाला का मन अपने पति से हटने लगा। इसी दौरान लाला वन की जिंदगी में कोई और आ गया. शादी को छह महीने ही बीते थे कि एक दिन लाला वन के पति की मौत की खबर पूरे गांव में फैल गई. सभी को दुःख था कि यह लड़की इतनी कम उम्र में विधवा हो गयी। सभी को उससे सहानुभूति थी, लेकिन वह खुश थी। वह खुश थी क्योंकि उसकी योजना पूरी हो गई थी।

दरअसल, लाला वन ने 14 साल की उम्र में अपने पहले पति को जहर दे दिया था। लाला का पति उससे बहुत प्यार करता था, लेकिन लाला का दिल उस आदमी से केवल छह महीने के लिए ही भरा था। ऐसे में जैसे ही उसकी जिंदगी में कोई नया आदमी आया उसने अपने पति को मारने का मन बना लिया और एक दिन उसने अपने पति के खाने में जहर मिला दिया. अपने पति की मृत्यु के कुछ महीने बाद, लाला वन ने दूसरी शादी कर ली और अपने पति के साथ दूसरे गाँव में रहने लगी। सभी को लगा कि इस लड़की का घर फिर से बस गया है. शादी के कुछ दिनों बाद लाला अपने नये पति के साथ खुश रहने लगी। कुछ महीने बाद उसने अपने दूसरे पति की भी हत्या कर दी. इस तरह उसने 17 शादियां कीं और हर पति को शादी के कुछ ही महीनों के अंदर मार डाला। वह खाने में जहर मिला देती थी.

लाला वान अपने पति की हत्या करने के बाद तुरंत उसका दाह संस्कार कर देती थी। यह क्रम जारी रहा, एक के बाद एक आदमी की हत्या होती गयी। जिससे उसकी शादी होगी वह छह महीने से पहले ही मर जाएगा। लोग इसे कुंडली दोष कहते हैं। किसी को लाला पर दया आती है, किसी को नफरत। गांव वालों का मानना ​​था कि कुंडली में दोष के कारण लाला की शादी टिक नहीं पाएगी और लाला विधवा हो रही हैं। कोई सोच भी नहीं सकता था कि लाला खुद ही हर पति को मार डालती है और खुद सफेद साड़ी वाली काली विधवा बन जाती है।

20 साल की उम्र तक लाला 16 बार विधवा हो चुकी थीं। इसके बाद उन्होंने 17वीं बार शादी की. लेकिन इसी दौरान पुलिस को शक हुआ कि एक के बाद एक पति की मौत क्यों हो रही है. हालाँकि, उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं था। ऐसे में पुलिस ने उस पर नजर रखनी शुरू कर दी. पुलिस ने लाला वन के सत्रहवें पति को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन लाला ने उसे भी मार डाला। इस बार पुलिस पहले से ही सतर्क थी. मौत के तुरंत बाद शव को दाह संस्कार के लिए घर से ले जाया जा रहा था, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो सका. पुलिस ने लाला को सबूत मिटाने का मौका नहीं दिया. पुलिस ने शव को जब्त कर लिया और लाला वन को गिरफ्तार कर लिया गया। जांच से पता चला कि लाला के सत्रहवें पति की मौत जहर से हुई थी। पुलिस हिरासत में लाला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस की पूछताछ में इस महिला ने कई चौंकाने वाली बातें बताईं.

Leave a Reply