Ajab GazabIndiaTrendingViral

बच्चों ने सेक्स करते देख लिया. एक की छाती पर बैठ सोनिया बानो ने घोंट दिया गला, दूसरे का एहसान ने फाड़ दिया सर: पानी टंकी से मिली थी लाश

बच्चों ने सेक्स करते देख लिया. एक की छाती पर बैठ सोनिया बानो ने घोंट दिया गला, दूसरे का एहसान ने फाड़ दिया सर: पानी टंकी से मिली थी लाश

बच्चों ने सेक्स करते देख लिया. एक की छाती पर बैठ सोनिया बानो ने घोंट दिया गला, दूसरे का एहसान ने फाड़ दिया सर: पानी टंकी से मिली थी लाशजैसलमेर में जिन दो बच्चों का शव पानी टंकी से मिला था, उनकी हत्या उनके चाचा एहसान अली और मौसी सोनिया बानो ने मिलकर की थी।

राजस्थान के जैसलमेर में 5 अक्टूबर 2024 को दो बच्चों का शव पानी टंकी से बरामद किया गया था।

पुलिस ने इस हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए एहसान अली और सोनिया बानो को गिरफ्तार किया है। दोनों मृतक बच्चों के रिश्ते में चाचा और मौसी लगते हैं।

मृत बच्चों की पहचान 7 साल के मोहम्मद हसनेन और 8 साल के मोहम्मद आदिल के तौर पर हुई है। रिपोर्टों के अनुसार इन्होंने एहसान और सोनिया को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद बदनामी के डर से दोनों ने मिलकर बच्चों की हत्या कर दी। मृत बच्चे रिश्ते में चचेरे भाई थे।

रिपोर्ट में बताया गया है कि हसनेन की छाती पर सोनिया बैठ गई और गला दबाकर मार डाला। एहसान ने इसी तरीके से आदिल को मारने की कोशिश की। लेकिन उसकी मौत नहीं हुई तो घर में रखे लोहे के एक रॉड से उसके सिर पर वार कर दिया। सिर फटने से उसकी भी मौत हो गई।

हत्या के बाद बच्चों का शव इन्होंने बोरे में भरा और उसके पास के एक खाली मकान के पानी टैंक में डाल दिया। इसके बाद एहसान और सोनिया ने मिलकर मौके पर खून साफ किए व अन्य सबूत मिटाने का प्रयास किया।

जिस दिन दोनों बच्चों की हत्या हुई वे खेलते हुए एहसान के घर चले गए थे। उन्होंने इसी दौरान उसे सोनिया के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। एहसान और सोनिया का घर आसपास में ही है और कई साल से दोनों के बीच अफेयर चल रहा है।

5 अक्टूबर की शाम को जब दोनों बच्चे घर नहीं लौटे तो उनकी तलाश शुरू हुई। इसमें एहसान भी शामिल था। वह पुलिस के एक्शन पर भी नजर बनाए हुआ था। कई घंटे बाद पुलिस ने पानी टंकी से दोनों शव बरामद किए। शव की स्थिति से अनहोनी की आशंका गहराई। बच्चों के परिजन भी हत्या का शक जाहिर करते हुए उस अस्पताल में धरने पर बैठ गए थे, जहाँ पोस्टमार्टम हुआ था।

इसके बाद पुलिस ने हत्या के एंगल से जाँच शुरू की तो उसे एहसान पर शक हुआ। उसके घर की तलाशी लेने पर खून के कुछ छींटे मिले। इसके बाद हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई। पुलिस के सामने वह टूट गया और बच्चों की हत्या कबूल कर ली।

Leave a Reply