Ajab GazabIndiaTrendingViral

कैफे में कपल को स्पेशल सुविधा, पर्दा उठाते ही हर केबिन में दिखा ‘हनीमून’ वाला सीन…

कैफे में कपल को स्पेशल सुविधा, पर्दा उठाते ही हर केबिन में दिखा ‘हनीमून’ वाला सीन…
कैफे में कपल को स्पेशल सुविधा, पर्दा उठाते ही हर केबिन में दिखा ‘हनीमून’ वाला सीन…
Special facility for couples in the cafe, as soon as the curtain is lifted, the ‘honeymoon’ scene is visible in every cabin

इंदौर: मल्हारगंज थाना क्षेत्र के एक कैफे का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें युवक और युवती आपत्तिजनक हालात में दिख रहे हैं। कैफे संचालक ने कैफे में केबिन बनवाए हुए हैं जो कपल को किराए पर उपलब्ध कराता था। वीडियो वायरल होने के बाद डीसीपी ने जांच के आदेश दिए है।

आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे कपल

वायरल वीडियो सिमोन कैफे का बताया जा रहा है, जिसमें कई कपल आपत्तिजनक हालात में दिख रहे हैं। जानकारी के मुताबिक कैफे में कुछ घंटों के हिसाब से प्रेमी जोड़ों को समय बिताने की सहूलियत दी जाती थी। वहीं, यह कैफे थाने से कुछ ही कदम की दूरी पर है। इसके बावजूद भी पुलिस अब तक इससे अनजान बनी रही।

जांच के आदेश दिए

वीडियो वायरल होने के बाद डीसीपी विनोद कुमार मीणा ने जांच के आदेश दिए हैं। बताया जा रहा है कि कैफे में काफी लंबे समय से अवैध गतिविधियां संचालित हो रही थी। उन्होंने कहा कि कैफे मल्हारगंज थाना क्षेत्र में स्थित है। इस गतिविधि में अगर पुलिसकर्मियों की संलिप्तता होगी मल्हारगंज थाना क्षेत्र के एक कैफे का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। हमने जांच के आदेश दिए है। अगर ऐसी गतिविधि में कोई पुलिसकर्मी संलिप्त होगा तो कार्रवाई करेंगे।

गौरतलब है कि इस मामले के खुलासे के बाद पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं कि आखिर थाने के बगल में ऐसी गतिविधि कैसे संचालित हो रही थी। वहां कार्यरत पुलिसकर्मियों को भनक कैसे नहीं लगी। इन तमाम बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

Leave a Reply