Ajab GazabIndiaTrendingViral

17 मर्दो की महिला ने संबंध बना-बनाकर ले ली जान, अपनाती थी ये तरीका..

17 मर्दो की महिला ने संबंध बना-बनाकर ले ली जान, अपनाती थी ये तरीका..
17 मर्दो की महिला ने संबंध बना-बनाकर ले ली जान, अपनाती थी ये तरीका..
Thug boireannach beatha a h-uile duine le bhith a ‘ceangal ri 17 fir, a’ cleachdadh an dòigh seo

दुनिया में आपने कई सीरियल किलर्स के बारे में सुना होगा। इनसे जुड़े किस्से ऐसे होते हैं कि किसी के भी होश उड़ जाए। आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं। लेकिन ये सीरियल किलर कोई पुरुष नहीं बल्कि एक महिला है।

पंजाब की एक महिला जिसने 6 साल में 17 बार शादी की और सभी 17 पतियों को मार डाला। उस महिला का नाम लाला वान था। पंजाब के बठिंडा के रहने वाले लाला वान की पहली शादी काफी कम उम्र महज 14 साल में हो गई थी। लाला वान अपने पति के साथ अकेली रहती थी। शुरू के तीन चार महीने सब सही रहा लेकिन अचानक वह अपने पति से बोर होने लगी। उसका दिल किसी और पर आ गया था। शादी को छह महीने के बाद हिह लाला वन के पति की मौत की खबर पूरे गांव में फैल गई। सब ये जानकर दुखी थे कि वह कम उम्र में विधवा हो गई लेकिन लेकिन वह खुश थी।

लाला वन ने खुद ही अपने पति को जहर देकर मार दिया था। अपने पति की मृत्यु के कुछ महीने बाद, उसने दूसरी शादी की और उस गाँव को छोड़ कर दूसरे गाँव में जाकर रहने लगी। इसके कुछ महीने बाद उसने अपने दूसरे पति की भी हत्या कर दी। इस तरह उसने 17 शादियां कीं और हर पति को शादी के कुछ महीनों बाद खाने में जहर देकर मार देती थी।

लाला वान अपने पति की हत्या के बाद तुरंत उसका दाह संस्कार कर देती थी। यही सिलसिला चलता रहा और जिस से भी उसकी शादी होती उसका वो पति 6 महीने में मर जाता। लोग इसे कुंडली दोष कहते हैं। गांव वालों का मानना ​​था कि कुंडली में दोष के कारण उसकी शादी टिक नहीं पा रही।

20 साल की उम्र तक लाला 16 बार विधवा हो चुकी थीं। फिर उसने 17वीं शादी की लेकिन पुलिस को उस पर शक था कि उसके हर पति की मौत इतनी जल्दी कैसे हो रही है? हालाँकि, उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं था। ऐसे में पुलिस ने उस पर नजर रखनी शुरू कर दी। पुलिस ने उसके सत्रहवें पति को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन लाला ने उसे भी मार डाला।

इस बार पुलिस एक्शन में थी और जब वह दाह संस्कार के लिए पति को ले जाने लगी और सबूत मिटाने लगी उस से पहले ही पुलिस ने शव को जब्त कर लिया और लाला वन को गिरफ्तार कर लिया गया। जांच से पता चला कि लाला के सत्रहवें पति की मौत जहर से हुई थी। पुलिस हिरासत में लाला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। इसी दौरान उसने अपना गुनाह कबूल किया।

Leave a Reply