Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

शादी के बाद टॉयलेट गई दुल्हन का फिल्मी कांड, माथ पकड़ रोने लगा दूल्हा!!

शादी के बाद टॉयलेट गई दुल्हन का फिल्मी कांड, माथ पकड़ रोने लगा दूल्हा!!
शादी के बाद टॉयलेट गई दुल्हन का फिल्मी कांड, माथ पकड़ रोने लगा दूल्हा!!
Filmy incident of the bride going to the toilet after marriage, the groom started crying holding his head!

जयपुर. राजस्थान में लुटेरी दुल्हन के मामले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं। लेकिन अब इनकी वारदातों का तरीका थोड़ा अलग हो चुका है। राजस्थान के अलवर जिले से जो मामला सामने आया वो इसकी हकीकत बयां करती है। जहां दुल्हन शादी होने के बाद घर भी नहीं पहुंची और उसने कांड कर दिया। दूल्हे ने अपनी नई-नवेली पत्नी के इस कांड पर माथा पकड़ लिया। दरअसल, शादी होने के बाद दुल्हन टॉयलेट करने के लिए गए थी, लेकि वह वहीं से भाग गई।

पहली पत्नी की हो चुकी है मौत…दूसरी घर आने से पहले गायब

इस मामले को लेकर अलवर शहर के निवासी योगेश कुमार ने एडिशनल एसपी तेजपाल सिंह को शिकायत देकर बताया है कि उसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी थी । इसलिए वह दूसरी शादी करना चाहता था। योगेश ने शादी को लेकर बाबूलाल बैरवा से संपर्क किया तो बाबूलाल के द्वारा कहा गया है वह उसकी शादी करवा देगा। बाबूलाल के कहने पर योगेश और उसके परिवार के रिश्तेदार खैरथल पहुंच गए।

दुल्हन के लिए दूल्हे ने खर्च किए थे इतने रूपए

जहां पर योगेश को बिहार की रहने वाली शोभा देवी सुमन से मिलाया। योगेश को वह पसंद आ गई तो 65 हजार रुपए में शादी होने की बात तय हुई। इसके बाद मंदिर में दोनों की शादी करवाई गई। बाबूलाल ने इस दौरान 20 हजार रुपए और मांगे तो योगेश ने कहा कि घर जाकर वह पैसे देगा।

दुल्हन ने मंदिर के पास कर दिया कांड

शादी होने के बाद योगेश दुल्हन को लेकर वापस आ रहा था तो विजय मंदिर के नजदीक शोभा टॉयलेट के बहाने गाड़ी से उतरी और भाग गई। जब वह शोर मचाने लगी तो आसपास के लोग वहां मौके पर पहुंचे। जहां शोभा के द्वारा उन लोगों को कहा गया कि उसका किडनैप करके ले जाया जा रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और योगेश और उसके रिश्तेदारों को पुलिस थाने लेकर आई।वहीं महिला शोभा को आश्रय गृह भेज दिया गया। फिलहाल इस मामले को लेकर अब पुलिस जांच कर रही है। पुलिस का इस मामले में कहना है की जांच पूरी होने के बाद ही मामले की सत्यता का पता चल सकेगा।

Leave a Reply