Ajab GazabIndiaTrendingViral

दो महीने के बच्चे को तालाब में डुबोया, शव निकाल लाया मामा तो झाड़ियों में फेंक आई, ऐसे खुली पोल.,..

दो महीने के बच्चे को तालाब में डुबोया, शव निकाल लाया मामा तो झाड़ियों में फेंक आई, ऐसे खुली पोल.,..
दो महीने के बच्चे को तालाब में डुबोया, शव निकाल लाया मामा तो झाड़ियों में फेंक आई, ऐसे खुली पोल.,..
A two month old baby was drowned in a pond, when the uncle brought out the body, she threw it in the bushes, this is how the truth was revealed

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से मां की ममता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. पति से विवाद के चलते एक महिला ने अपने दो माह के बच्चे को तालाब में फेंक दिया, जिससे उसकी डूबकर मौत हो गई. वहीं महिला ने पुलिस को बताया कि कुछ लोगों ने बच्चा छीनकर भाग गया है. लेकिन सीसीटीवी कैमरे की वजह से पूरी घटना का खुलासा हो गया और पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में ले लिया.

पुलिस के मुताबिक, करीब एक साल पहले गुफरान ने अपनी बेटी चांदनी की शादी थाना नूरपुर के मोहल्ला मोरना निवासी सलीम से की थी. सलीम दिल्ली में फूल डेकोरेटिंग का काम करता है. चांदनी अपने दो माह के बेटे को लेकर पति सलीम से मिलने दिल्ली गई थी, जहां गुजारा भत्ता देने या तलाक देने की बात करते हुए पति सलीम से उसका विवाद हो गया. पति सलीम ने चांदनी से कहा था कि अगर वह उसका बच्चा लौटा देगी तो वह उसे तलाक दे देगा.

पति द्वारा खर्च के लिए पैसे न देने से थी परेशान

लेकिन, चांदनी अपने पति द्वारा खर्च के लिए पैसे न देने से इतनी परेशान हो गई कि शनिवार को दिल्ली से लौटी और रात 8 बजे उसने अपने बेटे हुसैन को मेवानवाड़ा रोड पर ईदगाह गेट चौराहे के पास तालाब में फेंक दिया. फिर वह वापस घर आ गई. जब परिजनों ने उससे बच्चे के बारे में पूछा, तो चांदनी ने बताया कि उसने बच्चे को तालाब में फेंका है.

झाड़ियों के पास कूड़े के ढेर में फेंका शव

फिर रात 9 बजे उसकी दो बहनें और उसका भाई उसे लेकर तालाब पर गए और बच्चे को तालाब से बाहर निकाला. लेकिन तब तक बच्चे की डूबने से मौत हो चुकी थी. मामा-मौसी बच्चे के शव को उठाकर ले आए. फिर चांदनी बच्चे के शव को झाड़ियों के पास कूड़े के ढेर में फेंककर फरार हो गई. पुलिस ने पति सलीम की शिकायत पर चांदनी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उससे पूछताछ कर रही है.

पुलिस को भी गुमराह करती रही महिला

पूछताछ के दौरान महिला काफी देर तक पुलिस को गुमराह करती रही और बच्चे की हत्या करने से भी इनकार करती रही. फिर उसने बताया कि जब वह वापस लौट रही थी तो धामपुर के पास कुछ लोगों ने उसका बच्चा छीन लिया और उसने तुरंत अपने पति और ससुराल वालों को इसकी जानकारी दी.

अपना जुर्म कबूल कर लिया महिला

लेकिन पुलिस को महिला की कहानी पर यकीन नहीं हुआ, इसलिए उन्होंने उसके दिल्ली से आने की जानकारी और रूट का पता लगाया. इसके बाद उन्होंने सीसीटीवी कैमरे को खंगाला, जिसमें चांदनी बच्चों के साथ कमरे में जाती दिखी. लेकिन जब वह लौट रही थी, तो उसके हाथ में बच्चा नहीं था. पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

मामले में SP ने कही ये बात

एसपी अभिषेक झा ने बताया कि महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि उसने इतना बड़ा अपराध क्यों किया. इसके पीछे असली वजह क्या थी. इसके बाद महिला को जेल भेजा जाएगा.

Leave a Reply