Ajab GazabIndiaTrendingViral

हैरान करने वाला मामला! पत्नी ने गुस्से में खा ली पति की चिता की राख….

हैरान करने वाला मामला! पत्नी ने गुस्से में खा ली पति की चिता की राख….
हैरान करने वाला मामला! पत्नी ने गुस्से में खा ली पति की चिता की राख….
Shocking incident! Wife ate the ashes of her husband’s funeral pyre in anger

Trending News: शादी और प्यार हमेशा भरोसे और समझदारी के दम पर किए जाते हैं. लेकिन कई बार लोग शादी के बाद अपने पार्टनर को धोखा देते हैं जो इंसान को अंदर तक झकझोर देता है. कुछ धोखा देने में कामयाब हो पाते हैं और कुछ रंगे हाथों पकड़े जाते हैं. जब इन्हें पकड़ लिया जाता है तो फिर इनका ढंग से भूत बनाकर सबक सिखाया जाता है.लेकिन कनाडा की एक महिला के साथ शादी के नाम पर जो हुआ उसे जानकर आप कांप उठेंगे. महिला का पति उसे तब तक धोखा देता रहा जब तक कि वो मर नहीं गया. लेकिन पति की मौत के बाद उसके काले कारनामे पत्नी के सामने आ गए, जिसके बाद पत्नी ने ऐसा कदम उठाया कि आप भी मचल पड़ेंगे. आइए आपको रूबरू कराते हैं रूह कंपा देने वाले मामले से.

पति की मौत के बाद पत्नी को पता चली उसकी काली करतूत
एक कनाडाई महिला , जेसिका वेट ने अपनी गहरी और प्राइवेट स्टोरी लोगों के साथ शेयर की है कि कैसे उसने अपने मृत पति की बेवफाई का पता चलने के बाद उसकी राख खा ली. अपनी एक किताब में, वह बताती है कि कैसे उसे अपने पति के कई एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर और उसके आईपैड के ब्राउज़िंग इतिहास के माध्यम से एस्कॉर्ट्स के इस्तेमाल के बारे में पता चला. भारी दुःख और विश्वासघात ने वेट को तोड़कर रख दिया, जिसका रिजल्ट जो निकलकर आया वो चौंकाने वाला था. अपने पति की मृत राख को अपने कुत्ते के मल के साथ मिलाना और बाद में, धोखा खाए हुए और दिल टूटने के पल में उनमें से कुछ को खा लेना. जी हां.

गुस्साई पत्नी ने पति की राख खा ली
महिला अपने पति के धोखे से इतनी ज्यादा टूटी और बेबस हुई कि उसने अपने पति की रखी हुई राख में पहले कुत्ते का मल मिलाया और उसके बाद उसमें से कुछ राख खाली. महिला ने बताया कि उसे अपने पति की करतूतों का पता उसके आईपेड की सर्च हिस्ट्री से चला. सर्च हिस्ट्री की आगे की जांच करने पर, वेट ने पाया कि उसने आईपैड का इस्तेमाल कई जगहों पर खास एस्कॉर्ट्स और उनकी सर्विस की कीमतों को खोजने के लिए किया था. उसने पाया कि उसका पति नियमित रूप से एस्कॉर्ट्स देखता था और कई महिलाओं के साथ मिलकर उसे धोखा दे रहा था.

पति के लैपटॉप में मिली सेकड़ों पॉर्न वीडियो
इसके अलावा, उसने काम में बिजी होने के बारे में उससे झूठ बोला, जबकि वह वास्तव में अपने लैपटॉप पर सैकड़ों अश्लील वीडियो डाउनलोड कर रहा था, जो उसके डेस्कटॉप पर बड़े करीने और सलीके से सेट और सेव की गई थी. वेट को यह भी पता चला कि उसने कोलोराडो , यूएसए में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया था, जहां उसने उन एस्कॉर्ट्स के साथ यौन संबंध बनाए थे जिनके साथ वह डेट पर गया था. अपनी किताब में, वेट ने इस वक्त को एक ऐसे दौर के रूप में बर्दाश्त किया है जब वह “अपना आपा खोने लगी” और “रियलिटी से अलग हो गई.” दिल टूटने से उबरने में वह असमर्थ होने लगी थी, उसने बताया कि कैसे उसने अपने पति की राख से भरे बैग को चाकू से काटा और उसे अपने कुत्ते के मल के साथ मिला दिया.

Leave a Reply