Ajab GazabIndiaTrendingViral

फल समझ कर खाई ऐसी चीज, घूम गया दिमाग, टेबल पर गुप्तांग रख मार दी कुल्हाड़ी….

फल समझ कर खाई ऐसी चीज, घूम गया दिमाग, टेबल पर गुप्तांग रख मार दी कुल्हाड़ी….
फल समझ कर खाई ऐसी चीज, घूम गया दिमाग, टेबल पर गुप्तांग रख मार दी कुल्हाड़ी….
He ate something thinking it was a fruit, lost his mind, kept his private parts on the table and hit with an axe

Shocking News: एक 37 साल के ऑस्ट्रियाई व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से अपने जननांग काट दिए. दरअसल, उसने मैजिक मशरूम कहे जाने वाले सिलोसाइबिन मशरूम का सेवन किया था, जिसके बाद उसे ऐसा करना पड़ा. एकेडमिक मैग्जीन मेगा जर्नल ऑफ सर्जरी में रिपोर्ट किया गया यह पहला अजीबोगरीब मामला दर्ज किया गया. सिलोसाइबिन-ट्रिगर सेल्फ-म्यूटिलेशन है और मनोवैज्ञानिक इतिहास वाले रोगियों के लिए साइकेडेलिक यौगिकों के जोखिम के बारे में एक चेतावनी संकेत होना चाहिए.

न्यू यॉर्क पोस्ट के अनुसार, डिप्रेशन और शराब पर डिपेंडेंट से शख्स ने छुट्टी के घर में अकेले रहते हुए चार से पांच सूखे सिलोसाइबिन मशरूम खाए. खाने के तुरंत बाद उसने गंभीर मतिभ्रम और भ्रम विकसित करना शुरू कर दिया. मनोवैज्ञानिक प्रकरणों में से एक में, उसने एक कुल्हाड़ी ली और अपने लिंग को टुकड़ों में काट दिया. घटना के विवरण के बारे में घटना घटित होने के समय उसकी स्थिति के कारण उसमें से अधिकांश रिक्त रहता है.

ब्लड फ्लो को रोकने के लिए उसने अपने जननांग क्षेत्र के चारों ओर एक कपड़ा बांधा, और हटाए गए हिस्सों को बर्फ के साथ एक जार में रखा. फिर वह पूरी तरह से खून से लथपथ होकर घर से बाहर निकल गया. एक राहगीर ने उसे घूमते देखा और एम्बुलेंस बुलाया. उसे दुर्घटना के लगभग पांच घंटे बाद एक पास के अस्पताल ले जाया गया. 37 साल के व्यक्ति को अस्पताल लाया गया जो गंभीर अवस्था में था, क्योंकि उसने अपने घावों के परिणामस्वरूप बहुत अधिक ब्लड खो दिया था.

मिट्टी और बर्फ से इन्फेक्शन के कारण सर्जनों को कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ा. वे ग्लान्स (टिप) के साथ-साथ पेनाइल शाफ्ट के लगभग दो सेंटीमीटर को फिर से जोड़ने में सक्षम थे. सर्जरी के बाद उसकी स्थिति अपेक्षाकृत स्थिर हो गई. हालांकि, वह गंभीर मनोवैज्ञानिक लक्षणों से पीड़ित रहा. उसे एक मनोरोग वार्ड में रखा गया था और एंटीसाइकोटिक दवा पर रखा गया था जिसने उसे मतिभ्रम को कम करने में मदद की.

मेंटल हेल्थ नहीं है सही

धीरे-धीरे, वह अपने मानसिक स्वास्थ्य को वापस पा रहा था और यूरोलॉजी वार्ड में ठीक होने के लिए लौट सकता था. इसके कुछ हफ्तों बाद उसे कुछ पोस्टऑपरेटिव कठिनाइयां हुईं, जैसे ब्लड फ्लो के कारण ग्लान्स पर सतही नेक्रोसिस लेकिन सर्जरी के तीन महीने बाद आदमी को कुछ हद तक इरेक्टाइल फंक्शन मिला.

यह मामला सिलोसाइबिन के उपयोग के खतरों को प्रकट करता है और क्लिंग्सोर सिंड्रोम के अस्तित्व के बारे में जागरूकता फैलाने में मदद करता है. हालांकि यह मामला असाधारण है. सिलोसाइबिन का उपयोग चिकित्सा अध्ययन में बढ़ रहा है क्योंकि अवसाद और चिंता जैसे रोगों के उपचार पर इसके संभावित प्रभाव हैं. यह घटना दर्शाती है कि अन्य स्थितियों में यह बहुत गंभीर परिणाम ला सकता है, खासकर उन लोगों के लिए जिनके पास कुछ मनोवैज्ञानिक समस्याएं हैं.

Leave a Reply