Ajab GazabIndiaTrendingViral

सलमान खान के पैरों में क्यों गिर पड़े अनिरुद्धाचार्य? गुरूजी ने तस्वीर शेयर कर कही ये बात…

सलमान खान के पैरों में क्यों गिर पड़े अनिरुद्धाचार्य? गुरूजी ने तस्वीर शेयर कर कही ये बात…
सलमान खान के पैरों में क्यों गिर पड़े अनिरुद्धाचार्य? गुरूजी ने तस्वीर शेयर कर कही ये बात…

Aniruddhacharya Touched Salman Khan Feet On Bigg Boss 18: सलमान खान के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 18 के लॉन्च इवेंट के दौरान मशहूर कथावाचक अनिरुद्धाचार्य गेस्ट बनकर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सलमान खान को भागवत गीता उपहार के तौर पर दी थी।

लेकिन अनिरुद्धाचार्य को बिग बॉस में जाने पर काफी ज्यादा ट्रोल किया गया। काफी लोगों को उनका शो में जाना भी पसंद नहीं आया।

जिसके बाद में अनिरुद्धाचार्य ने अपने भक्तों से माफी मांगी और कहा कि वह शो में गीता और सनातन धर्म का प्रचार करने के लिए गए थे। लेकिन इसके बावजूद भी बाबा जी के शो में जाने पर एक और विवाद सामने आ चुका है। दरअसल एक शख्स ने उनकी तस्वीर के साथ में छेड़छाड़ की और अब यह बवाल काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है।

किसी शख्स ने फेक तस्वीर बनाई और इसमें अनिरुद्धाचार्य को बिग बॉस के सेट पर सलमान खान के पैर छूते हुए देखा जा रहा है। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और भक्त लोग भी काफी भड़के हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि तस्वीर के साथ में छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

अनिरुद्धाचार्य के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर इस बात की जानकारी दी गई और फेक तस्वीर के साथ इसे बनाने वाले आरोपी की भी तस्वीर को शेयर किया गया। इस आरोपी का नाम मोहम्मद आसिफ अली बताया जा रहा है और वह चिल्हारी गांव का रहने वाला है। शख्स पर आरोप है कि उसने बाबा जी की छवि बिगाड़ने और समाज में नफरत फैलाने का भी काम किया है।

तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में यह भी लिखा गया कि पूज्य महाराज जी को अपमानित करने की मंशा से इस तस्वीर के साथ में छेड़छाड़ की गई थी। फिर उसको सोशल मीडिया पर जनता में गलत अफवाह फैलाकर उनको भ्रमित किया जा रहा था। हमारी तरफ से आरोपी को सबक सिखाने के लिए विश्व हिंदू परिषद के साहसिक कार्य के लिए एवं चचाई थाना अधीक्षक की सराहनीय कार्यवाही के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

Leave a Reply