Ajab GazabIndiaTrendingViral

दिल्ली में यहाँ मिल रहे कौड़ियों के भाव घर, कीमत जान ली तो खरीदने दौड़ पड़ोगे….

दिल्ली में यहाँ मिल रहे कौड़ियों के भाव घर, कीमत जान ली तो खरीदने दौड़ पड़ोगे….

Jambh Sar Media, New Delhi: खुद के घर का सपना लगभग हर मिडल क्लास आदमी का होता है. अगर आप भी दिल्ली में सस्ते घर की तलाश में है तो ये खबर आपके लिए है. आप दिल्ली में महज 12 लाख रूपए में खुद का घर ले सकते है. यदि आपका सपना भी देश की राजधानी दिल्ली में खुद के घर का है तो यह खबर आपके लिए जरुरी हो सकती है.

दिल्ली में यहाँ मिल रहे कौड़ियों के भाव घर, कीमत जान ली तो खरीदने दौड़ पड़ोगे….

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दिल्ली विकास प्राधिकरण ने एक शानदार ऑफर लांच किया है. इस ऑफर के तहत द्वारका में HIG और EWS समेत अन्य कैटेगरी में कुल तीन नई आवास योजनाएं शुरू करने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है. मंजूरी मिलने के बाद जल्द ही इस योजना पर काम शुरू हो जाएगा. 

39,573 फ्लैट्स का ऑफर

दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA) ने आम आदमी के लिए एक शानदार ऑफर लॉन्च किया है, जिसमें कुल 39,573 फ्लैट्स उपलब्ध कराए जाएंगे। DDA से प्राप्त जानकारी के अनुसार, “कम आय वर्ग वाले परिवारों को किफायती मकान उपलब्ध कराने के लिए यह स्कीम लाई जा रही है।” इस योजना में फ्लैट्स का आवंटन पहले आओ पहले पाओ के आधार पर किया जाएगा। 

हाउसिंग स्कीम के तहत रामगढ़ कॉलोनी, सिरसपुर, लोकनायकपुरम, रोहिणी और नरेला में रियायती दरों पर एलआईजी और ईडब्ल्यूएस फ्लैट्स ऑफर किए जाएंगे, जिनकी शुरुआती कीमत करीब ₹11.5 लाख होगी।

इन कटेगरीज में होगा फ्लैट्स का आवंटन

DDA अधिकारियों ने बताया कि ‘सस्ता घर आवास योजना 2024’ के तहत लगभग 34,000 फ्लैट्स ऑफर किए जाएंगे। DDA सामान्य आवास योजना 2024 में जसोला, लोकनायकपुरम और नरेला जैसे विभिन्न इलाकों में 5,400 HIG, MIG, LIG और EWS फ्लैट्स शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि इन फ्लैट्स को पुराने रेट्स पर ही बेचा जाएगा, जिनकी शुरुआती कीमत लगभग ₹29 लाख निर्धारित की गई है।

Leave a Reply