Ajab GazabIndiaTrendingViral

भीड़ ने युवक की पीट-पीटकर ले ली जान, बचाने के लिए ऊपर लेट गई मां, तब भी नहीं छोड़ा

भीड़ ने युवक की पीट-पीटकर ले ली जान, बचाने के लिए ऊपर लेट गई मां, तब भी नहीं छोड़ा
भीड़ ने युवक की पीट-पीटकर ले ली जान, बचाने के लिए ऊपर लेट गई मां, तब भी नहीं छोड़ा
The mob killed the young man by beating him, the mother lay on top to save him; the father kept begging with folded hands

मुंबई। मुंबई के मलाड स्थित दिंडोशी में ऑटो-रिक्शा चालक के साथ रोड रेज की घटना में एक 28 वर्षीय मोटरसाइकिल सवार युवक की बहुत ही बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। दिंडोशी पुलिस ने इस मामले में ऑटो चालक सहित नौ आरोपितों को गिरफ्तार किया है। अन्य की तलाश जारी है।

ऐसे शुरू हुआ विवाद हत्या तक पहुंचा
युवक के माता-पिता ने अपने बेटे को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वहां उनकी कोई सुनने वाला नहीं था। पुलिस के अनुसार, यह घटना शनिवार शाम को पुष्पा पार्क के पास दफ्तरी रोड पर हुई। ऑटो चालक अविनाश कदम ने मोटरसाइकिल सवार को ओवरटेक करते हुए तेज कट मारा। इसी को लेकर ऑटो चालक और मोटरसाइकिल सवार आकाश माईन और कदम के बीच विवाद हो गया। कुछ ही समय में यह विवाद हिंसा में बदल गया।

साथियों को किया घायल
पूछताछ के दौरान पता चला है कि मोटरसाइकिल सवार ने ऑटो चालक के दो साथियों को किसी वस्तु से मारकर घायल कर दिया था। इसके बाद घायलों के कई मित्र भी मौके पर आ गए और मोटरसाइकिल सवार की पिटाई करने लगे। सामने आए घटना के वीडियो में आकाश माईन के जमीन पर गिरने के बाद भी उस पर हमला होते देखा जा सकता है।

बेटे के ऊपर लेट गई मां, फिर भी नहीं छोड़ा
फुटेज में माईन की मां दीपाली उसके ऊपर लेटकर उसे बचाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। इस बीच, माईन के पिता को हमलावरों को रोकने का प्रयास करते देखा गया, लेकिन आरोपितों ने उन पर भी हमला कर दिया। पुलिस ने कहा कि पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने आठ और आरोपितों को दबोचा
घटना के बाद आरोपित ऑटो-रिक्शा चालक और अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया। दिंडोशी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि 32 वर्षीय कदम को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि दूसरा फरार था। पुलिस ने देर रात तक आठ और आरोपितों को पकड़ लिया है।

पुलिस ने कहा कि माईन अपनी पत्नी के साथ दशहरा के अवसर पर मलाड पूर्व में रहने वाले अपने माता-पिता से मिलने आया था। घटना के समय माईन अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार था। जबकि, उसके माता-पिता दूसरे ऑटो रिक्शा में सवार थे।

Leave a Reply