Ajab GazabIndiaTrendingViral

नशीली आंखों वाली लड़की, सुहागरात के बाद करती हवस का नया खेल, थर-थर कांप रहे कुंवारे…

नशीली आंखों वाली लड़की, सुहागरात के बाद करती हवस का नया खेल, थर-थर कांप रहे कुंवारे…
नशीली आंखों वाली लड़की, सुहागरात के बाद करती हवस का नया खेल, थर-थर कांप रहे कुंवारे…
A girl with intoxicating eyes, plays a new game of lust after the wedding night, bachelors are trembling

राजस्थान के बूंदी जिले में धोखाधड़ी का एक और मामला सामने आया है, जहां एक नई नवेली दुल्हन ने ससुराल पहुंचकर परिवार को धोखे से जहर दे दिया और घर का कीमती सामान लेकर फरार हो गई. इस घटना के बाद ससुराल के पांच सदस्यों की तबीयत बिगड़ गई, जिन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल सभी की हालत में सुधार है. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार ने अपनी बहू के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और लुटेरी दुल्हन की तलाश जारी है.

नई नवेली दुल्हन ने ससुराल वालों को जहर देकर बेहोश कर दिया
पुलिस के मुताबिक, घटना बूंदी जिले के दबलाना थाना इलाके के धारदरी गांव की है. नाता विवाह प्रथा के तहत 15 दिन पहले भीमगंज गांव से गुर्जर समाज का एक परिवार मंजू नाम की महिला को अपनी बहू बनाकर लाया था। शादी के दो हफ्ते बाद मंजू ने अपने ससुराल वालों को खाने में जहर मिलाकर बेहोश कर दिया. जहर खाने वालों में मंजू के पति दुर्गा शंकर, सास कैलाशी बाई, ससुर कान्हा, जेठ मुखराज और जेठानी रेशम शामिल हैं। जहर खाने के बाद सभी लोग बेहोश हो गए और मंजू मौके से नकदी और आभूषण लेकर फरार हो गई.

ससुराल के पांच लोग बीमार हो गये
अगले दिन शुक्रवार सुबह जब परिवार के लोग नहीं उठे तो पड़ोसियों को शक हुआ। पड़ोसियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी पीड़ितों को अस्पताल में भर्ती कराया. होश में आने पर पीड़ितों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पीड़ितों ने बताया कि मंजू आधी रात को बाइक से घर से फरार हो गयी थी. पुलिस को यह भी पता चला कि मंजू को सोशल मीडिया पर रील बनाने का शौक था और हो सकता है कि वह इसी वजह से अपनी पहचान छुपाने में माहिर थी.

पुलिस जांच कर कुंडली खंगाल रही है
पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. थाना प्रभारी मनोज सिंह सिकरवार ने बताया कि मंजू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है. पुलिस उसकी पृष्ठभूमि और संभावित गिरोह संबंधों की जांच कर रही है। मंजू का इतिहास खंगाला जा रहा है ताकि यह पता लगाया जा सके कि वह अकेले काम कर रही थी या किसी गिरोह का हिस्सा थी। इसके अलावा पुलिस यह भी जांच कर रही है कि वह पहले कितनी बार ऐसी घटनाओं को अंजाम दे चुकी है.

लुटेरी दुल्हनों के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं
बूंदी जिले में पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जहां नवविवाहिता शादी के बाद ससुराल में धोखाधड़ी करती है। इस घटना ने लोगों को फिर से सतर्क कर दिया है और पुलिस ने स्थानीय लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी है। बूंदी जिले में इस तरह की धोखाधड़ी की घटनाएं बढ़ रही हैं, जो पुलिस और जनता के लिए एक बड़ी चुनौती हैं।

Leave a Reply