Ajab GazabIndiaTrendingViral

दुल्हन के गृहप्रवेश से पहले दूल्हे के 2 भाइयों की मौत, भाभी का वेलकम पड़ा महंगा?

दुल्हन के गृहप्रवेश से पहले दूल्हे के 2 भाइयों की मौत, भाभी का वेलकम पड़ा महंगा?
दुल्हन के गृहप्रवेश से पहले दूल्हे के 2 भाइयों की मौत, भाभी का वेलकम पड़ा महंगा?
Before the bride’s entry, the groom’s two brothers died, did the sister-in-law’s welcome prove costly?

सिरोही: खबर राजस्थान के सिरोही जिले से है। जहां रविवार सवेरे हुए एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई । एक में मौके पर ही दम तोड़ दिया दूसरे ने इलाज के दौरान रात को जान गवां दी। दोनों अपनी नई दुल्हन भाभी के स्वागत की तैयारी करने जा रहे थे । लेकिन इससे पहले एक जीप ने उनको टक्कर मार दी। जीप में दुल्हन के घर से आया हुआ सामान था जो दूल्हे के घर भेजा जा रहा था। दरअसल, यह हादसा कैलाश नगर थाना इलाके में स्थित मनादर कस्बे में हुआ।

दुल्हन के स्वागत से पहले दूल्हे के दो भाइयों की मौत

कैलाश नगर थाना पुलिस ने बताया शनिवार रात को जालौर जिले के मेडा उपला कस्बे से सोमाराम नाम के युवक की बारात मनादार कस्बे में आई थी । शनिवार की रात दूल्हा दुल्हन की शादी हुई और उसके बाद रविवार को विदाई की तैयारी शुरू हो गई। लेकिन नई दुल्हन के स्वागत के लिए सोमाराम का भाई दिनेश और दूर का कजिन भाई निंबाराम बाइक से अपने घर के लिए रवाना हो गए ।

इधर दुल्हन की विदाई और उधर उठ रही दूल्हे के भाई की अर्थी

वे लोग मानदर कस्बे से बाहर निकल ही थे इसी दौरान पीछे से आ रही जितने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। दिनेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और निंबाराम ने कल रात को जान गवां दी । उधर दुल्हन की विदाई हो रही थी और इधर दूल्हे के भाई की अर्थी उठने की तैयारी चल रही थी। पुलिस ने बताया जिस जीप में दुल्हन के घर से सामान आ रहा था, उसी जीप ने बाइक सवार दोनों युवकों को कुचल दिया। फिलहाल घर में मातम पसरा हुआ है । जीप चालक के खिलाफ दिनेश के पिता ने मुकदमा दर्ज करवाया है। जीप को जप्त कर लिया है। चालक को तलाश कर रहे हैं।

Leave a Reply