Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

पत्नी को कंडोम से एतराज, पति को देना चाहती थी एड्स; क्या थी ऐसी वजह.

पत्नी को कंडोम से एतराज, पति को देना चाहती थी एड्स; क्या थी ऐसी वजह.
पत्नी को कंडोम से एतराज, पति को देना चाहती थी एड्स; क्या थी ऐसी वजह.
The wife objected to condoms, she wanted to give AIDS to her husband; what was the reason

राजस्थान के जोधपुर शहर के माता का थान थाना क्षेत्र में एक हैरान करने वाला मामला दर्ज हुआ है। इस मामले में पीड़ित की ओर से बताया गया कि शादी के बाद लगातार पत्नी की ओर से शारीरिक संबंध बनाए जाने के दौरान या परिवार नियोजन के साधन से इनकार किया गया। इस बारे में जब पीड़ित व्यक्ति को असलियत की जानकारी हुई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। आरोप है कि एचआईवी संक्रमित पत्नी चाहती थी कि उससे पति को एड्स हो जाएगा तो वो बदनाम नहीं होगी। इसलिए उसने शारीरिक संबंध बनाते समय हर बार कंडोम से एतराज किया।

पति के परिवाद पर न्यायालय के आदेश पर माता का थान थाना में मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर पत्नी, उसके पिता और बहन को आरोपी बनाया है। हालांकि, इस मामले पर पुलिस कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है और जांच को एफआईआर के आधार पर आगे बढ़ाने की बात कही है।पत्नी के खिलाफ परिवाद करने वाले युवक के मुताबिक फरवरी 2023 में आरोपी महिला को एचआईवी हो गया था। महिला ने ART सेंटर से इलाज शुरू करवाया।

आरोपी महिला की पहले इसी सिलसिले में सगाई टूट गई थी। उसके बाद जोधपुर में पीड़ित युवक के परिवार से संपर्क कर सगाई हुई और जल्द शादी का दबाव बनाया गया। जुलाई में शादी के बाद युवक से लगातार पत्नी बिना प्रोटेक्शन के संबंध बनाने की मांग करती रही। पत्नी के एचआईवी घोषित होने की जानकारी मिलने के बाद सबसे पहले पति ने अपनी जांच कराई तो वो उस समय नेगेटिव पाया गया। डॉक्टर ने उसे कहा कि एचआईवी संक्रमित होने का पता किसी पीड़ित से संबंध बनाने के करीब 3 महीने के बाद चलता है। इस दौरान पति ने तय किया की वह इसे उजागर करेगा।

पत्नी के फोन से उस व्यक्ति का नंबर निकलता है। जिससे उसका रिश्ता होकर टूट गया था। वो उसे बताता है कि वह एड्स पीड़ित है और उसके सबूत के रूप में उपचार केंद्र के कागजात भेजता है। इसके बाद पति ने पत्नी से कहा कि उसे कंपनी में नॉमिनेशन के रूप में उसका नाम दर्ज करवाना है। इसलिए कुछ ब्लड इन्वेस्टिगेशन करवाने हैं। इससे वह सकपका गई। उसने अपने परिजनों से कहा तो उसकी बहन को स्वास्थ्य विभाग में काम करती है, वो जोधपुर आ गई।

एफआईआर के मुताबिक पत्नी के परिजन लगातार इस बात को लेकर अड़े रहे कि कोई जांच नहीं होगी, जबकि पति भी अपनी बात पर अड़ गया। इसके चलते 31 अगस्त की रात को पति और पत्नी दोनों की जांच हुई, जिसमें पत्नी एचआईवी पॉजीटिव पाई गई। रिपोर्ट आने के बाद वह अपनी बहन के साथ घर पर कमरे में चली गई। कुछ देर बाद बहन के साथ बाहर निकली तो ट्रॉली बैग साथ में था। पत्नी की बहन ने कहा कि आप लोगों ने जांच करवा कर बहुत गलत किया है। पत्नी और बहन के जाने के बाद जब पीड़ित ने अलमारी संभाली तो शादी के दौरान दिए गए जेवरात भी गायब थे।

Leave a Reply