Ajab GazabIndiaTrendingViral

15 फीट गहरा कुआं, पांच फीट पानी, कार समेत गिरा कपल, फिर हुआ चमत्कार…

15 फीट गहरा कुआं, पांच फीट पानी, कार समेत गिरा कपल, फिर हुआ चमत्कार…
15 फीट गहरा कुआं, पांच फीट पानी, कार समेत गिरा कपल, फिर हुआ चमत्कार…
15 feet deep well, 5 feet water, couple fell with car, then a miracle happened

Car Falls Into Well : कार से घर जा रहे कपल उस वक्त मुसीबत में फंस गए, जब वे कार समेत एक कुएं में जा गिरे। कुआं सड़क किनारे बना हुआ। कपल की दो महीने पहले ही शादी हुई थी और दोनों छुट्टी मनाने के लिए घर जा रहे थे लेकिन रास्ते में दुर्घटना हुई और फिर चमत्कार हुआ। मामला केरल के एर्नाकुलम का है।

तीन दिन की छुट्टी होने के बाद कार्तिक और विस्मया घर जा रहे थे। कार्तिक सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में काम करता है, जबकि विस्मया कृषि की छात्रा है। दोनों कोट्टाराकारा (विस्मया का गृह नगर) से अलुवा जा रहे थे लेकिन एर्नाकुलम में कोलेनचेरी में उनकी कार सड़क किनारे बने कुएं में जा गिरी। कुआं 15 फीट गहरा था, जिसमें 5 फीट पानी भी था।

गड्ढे से टकराई कार, कुएं में गिरा कपल
कार्तिक ने बताया कि दुर्घटना तब हुई जब हमारी कार सड़क पर एक गड्ढे से टकरा गई और गाड़ी कंट्रोल से बाहर हो गई। इसके बाद कार सड़क से नीचे उतर गई और किनारे एक पंचायत के कुएं से जा टकराई। कुएं के चारों तरफ दीवारें बनी थीं लेकिन कार दीवार को तोड़ते हुए कुएं में जा गिरी।

घटना के वक्त मौजूद एक शख्स ने बताया कि घटना रात करीब 9 बजकर 20 मिनट पर हुई। सड़क पर एक बड़ा गड्ढा है। गड्ढे में पानी भरा हुआ था तो कपल समझ नहीं पाए। गाड़ी जैसे ही गड्ढे में गई, वह बेकाबू हो गई। इसके बाद वह सड़क से नीचे उतरते हुए 30 मीटर दूर कुएं से टकराते हुए उसमें जा गिरी।

कार के कुएं में गिरने के बाद मदद के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और एक मददगार ने बताया कि सीढ़ी कुएं में डाली और तब तक कार्तिक ने विस्मया को बाहर निकाल लिया था और उसे कार की छत पर बैठा दिया था। इसके बाद दोनों सीढ़ी से ऊपर आ गए। कार्तिक ने कहा कि हमें चोट नहीं लगी है लेकिन कार बर्बाद हो गई है। हम सिर्फ मानसिक रूप से परेशान हुए हैं।

Leave a Reply