Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

आधी रात को साली के साथ जीजा करने लगा गंदा काम, आने लगी चीखे तो पत्नी ने…

आधी रात को साली के साथ जीजा करने लगा गंदा काम, आने लगी चीखे तो पत्नी ने…
आधी रात को साली के साथ जीजा करने लगा गंदा काम, आने लगी चीखे तो पत्नी ने…
Brother-in-law started doing dirty work with sister-in-law at midnight, when she started screaming, wife…

उत्तर प्रदेश से एक बार फिर से रिश्तों को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। अब यहां मुजफ्फरनगर के शाहपुर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने अपने ही पति के खिलाफ तितावी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। यहां पर महिला ने अपनी पति पर छोटी बहन से दुष्कर्म के प्रयास का विरोध करने पर मारपीट करने और तीन तलाक देकर बाहर निकालने का आरोप लगाया है।

खबरों के अनुसार, महिला ने तितावी थाने में पुलिस को बताया कि 14 साल पहले उसकी शादी यहां के निवासी इमरान से हुई थी। शादी के बाद से ही पति दहेज की लिए प्रताडि़त कर रहा था। पति ने छोटी बहन की शादी अपने छोटे भाई से कराने की शर्त रखी। जिसके बाद ये शादी हो गई। महिला ने बताया कि इस शादी के बाद से पता चला कि पति छोटी बहन पर बुरी नजर रखता है। पीडि़ता ने बताया कि नौ अक्टूबर की रात उसे नींद आ गई।

रात को छोटी बहन से दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था पति
रात दो बजे छोटी बहन के चीखने की आवाज सुनकर वह कमरे से बाहर निकली तो वहां पर जो देखा उसके होश ही उड़ गए। यहां पर पति छोटी बहन से दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था। इसे बाद उसने छोटी बहन को बचाया। इसके बाद गुस्साए पति ने दोनों की पिटाई कर दी। अगले दिन घटना की जानकारी मिलने पर घर आए भाई के साथ भी पति ने मारपीट की। इसके बाद तीन तलाक देकर उसे और बहन को घर से निकाल दिया।

Leave a Reply